Sunday , May 19 2024
Home / मनोरंजन / ‘साथ निभाना साथिया’ की अपर्णा काणेकर का निधन, ‘जानकी बा’ के किरदार से थीं मशहूर, पढिये पूरी ख़बर

‘साथ निभाना साथिया’ की अपर्णा काणेकर का निधन, ‘जानकी बा’ के किरदार से थीं मशहूर, पढिये पूरी ख़बर

टीवी जगत से दुखद खबर सामने आ रही है। टेलीविजन के मशहूर शो ‘साथ निभाना साथिया’ फेम अभिनेत्री अपर्णा काणेकर का निधन हो गया है का निधन हो गया है। सीरियल में जानकी बा का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर अभिनेत्री के निधन की खबर ने सबको सदमे में डाल दिया है। अभिनेत्री ने 83 वर्ष की उम्र में अंतिम सांस ली। सेलेब्स से लेकर फैंस तक सभी उनको अंतिम श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं।  

लवी सासन ने दी निधन की जानकारी
स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ के कलाकार अपने शो के एक प्रिय सदस्य को खोने के बाद शोक में हैं। देवोलीना भट्टाचार्जी और मोहम्मद नाजिम के सीरियल में ‘जानकी बा मोदी’ का किरदार निभाने वाली अपर्णा काणेकर का निधन हो गया है। शो में परिधि का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री लवी सासन ने फैंस को उनके निधन की सूचना दी।

सबसे सुंदर और मजबूत व्यक्ति थीं अपर्णा
लवी ने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा कि इस दुर्भाग्यपूर्ण समाचार के बारे में जानकर उनका दिल भारी हो गया हैं। उन्होंने अपर्णा को ‘सबसे सुंदर और मजबूत व्यक्ति’ बताया। निधन पर दुख व्यक्त करते हुए अभिनेत्री ने उनके साथ एक तस्वीर साझा की और कहा कि वह भाग्यशाली हैं कि उन्होंने दिग्गज कलाकार के साथ एक शानदार समय बिताया। अभिनेत्री के द्वारा साझा की गई तस्वीर में लवी, अपर्णा के गाल पर किस करती नजर आ रही हैं।