Friday , September 20 2024
Home / MainSlide / छत्तीसगढ़ के लोगो ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी पर जताया भरोसा – रमन

छत्तीसगढ़ के लोगो ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी पर जताया भरोसा – रमन

रायपुर 03 दिसम्बर।भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह ने भाजपा की राज्य में सत्ता में वापसी पर लोगो को बधाई देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी पर छत्तीसगढ़ के लोगो ने भरोसा जताया हैं।

    डा.सिंह ने भाजपा की राज्य में जीत के बाद प्रेस कान्फ्रेन्स में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत प्रदेश के सभी कार्यकर्ताओं का आभार जताते हुए राजनांदगांव से विजयी होने पर राजनांदगांव की जनता का भी आभार जताया।उन्होने कहा कि प्रदेश के जनता के आशीर्वाद से आज छत्तीसगढ़ से कुशासन का अंधकार समाप्त हुआ और सुशासन का नया सवेरा हुआ है। ऐतिहासिक वोट प्रतिशत से भाजपा विजयी हुई है।

     उन्होने कहा कि इस चुनाव में जनता का जो उत्साह और कांग्रेस के प्रति आक्रोश दिखाई दिया है उसने पूरे देश को अचंभित कर दिया है। मैं लगातार कह रहा था कि छत्तीसगढ़ की जनता ने इस बार सर्वे में नहीं बल्कि मतदान में अपना आक्रोश दिखाया है और 03 दिसंबर को चमत्कारी नतीजें आएंगे और 52-55 सीटों के साथ, स्पष्ट बहुमत से भारतीय जनता पार्टी की सरकर बनेगी और आज ऐसे ही परिणाम सामने हैं।

      डा.सिंह ने कहा कि छत्तीसगढ़ के सेवा की करने की भावना किसी पार्टी है में है तो वो भारतीय जनता पार्टी में है और छत्तीसगढ़ के विकास की गारंटी यदि कोई है तो वो मोदी जी की गारंटी है और इस बार फिर जनता ने भाजपा पर अपना विश्वास दर्शाकर ये बता दिया है कि छत्तीसगढ़ की जनता को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की गारंटी और उनके सुशासन पर विश्वास है।