Saturday , September 21 2024
Home / छत्तीसगढ़ / सीआरपीएफ के दो सब इंस्पेक्टर निकले कोरोना पॉजिटिव…

सीआरपीएफ के दो सब इंस्पेक्टर निकले कोरोना पॉजिटिव…

जगदलपुर में सीआरपीएफ के दो जवान कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। दोनों जवानों को होम आइसोलेशन में रखा गया है। साथ ही अन्य जवानों की जांच की जा रही है। कोरोना पॉजिटिव मिले सब-इंस्पेक्टर ई फॉर सिग्नल में पदस्थ हैं।

जगदलपुर के घोड़ापैगा में सीआरपीएफ के दो सब-इंस्पेक्टर का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद कार्यालय में हड़कंप मच गया। कार्यालय में मौजूद अन्य जवानों का भी टेस्ट कराया जा रहा है। इसके अलावा उन्हें अलग से एक रूम में रखवाया जा रहा है। साथ ही गाइड लाइन का पालन किया जा रहा है। कोरोना पॉजिटिव मिले सब-इंस्पेक्टर ई फॉर सिग्नल में पदस्थ हैं।

बताया जा रहा है कि कोतवाली थाना के पीछे बने सीआरपीएफ कार्यालय के दो जवानों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। दोनों को होम आइसोलेशन में रखा गया है। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनकी ट्रैवल हिस्ट्री खंगाली जा रही है। इसके अलावा इन जवानों के संपर्क में रहने वाले अन्य जवानों की एंटीजन कीट से जांच करने के साथ ही उनका आरटीपीसीआर जांच करने की बात कही गई है। फिलहाल दोनों जवानों की स्थिति ठीक बताई जा रही है, जिसके कारण उन्हें अस्पताल में शिफ्ट नहीं किया गया है।

जानकारी के मुताबिक, इन जवानों को सर्दी-खांसी की शिकायत थी, जिसके बाद उनकी जांच के लिए टीम को भेजा गया था। जांच में कोरोना के लक्षण देखते हुए डॉक्टरों ने एंटीजन कीट से कोरोना की जांच की, जिसमें रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद उन्हें बाकी जवानों से अलग रखा गया है। डॉक्टरों ने फौरन होम आइसोलेशन में शिफ्ट किया।