Sunday , October 6 2024
Home / मनोरंजन / रजनीकांत ने शुरू की अपनी नई फिल्म कुली की शूटिंग

रजनीकांत ने शुरू की अपनी नई फिल्म कुली की शूटिंग

अभिनेता रजनीकांत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म कुली को लेकर चर्चा में हैं। जब से फिल्म की घोषणा हुई है, जब से फैंस के बीच मूवी का बज बना हुआ है। अब खबर है कि अभिनेता ने मूवी की शूटिंग शुरू कर दी है। इस मूवी में अभिनेत्री श्रुति हासन भी नजर आएंगी। ये पहली बार होगा जब वह रजनीकांत के साथ स्क्रीन साझा करेंगी।

हैदराबाद में हो रही है शूटिंग
रजनीकांत हाल ही में फिल्म की शूटिंग के लिए हैदराबाद पहुंचे थे, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। वहीं अब निर्माताओं ने एक जानकारी साझा की है। प्रोडक्शन हाउस सन पिक्चर्स ने पोस्टर के साथ इस खबर की घोषणा की है कि कुली की शूटिंग शुरू हो गई है।

उन्होंने लिखा- सुपरस्टार-लोकी संभवम शुरू। कुली की शूटिंग आज से शुरू हो रही है। फैंस इस पोस्ट पर जमकर कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं। एक फैन ने लिखा- आखिरकार शुरू हो ही गई। मैं बहुत उत्साहित हूं। दूसरे यूजर ने लिखा- थलाइवा वापस आ गया है।

श्रुति हासन ने डिलीट किया पोस्ट
अभिनेत्री श्रुति हासन भी इस फिल्म में शामिल हो चुकी हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर पुष्टि की कि वे भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की और लिखा, ‘पहला दिन, कुली। हालांकि अभिनेत्री ने कुछ समय बाद अपना पोस्ट डिलीट कर दिया था। श्रुति हासन फिल्म में रजनीकांत की बेटी के रूप में नजर आ सकती हैं। साथ ही कहा गया है कि अन्य बड़े कलाकारों को भी जल्द ही कास्ट किया जाएगा।

कब रिलीज होगी कुली
लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित अपनी फिल्म कुली की शुरुआत के साथ एक नई सिनेमाई यात्रा शुरू की है। यह रजनीकांत और कनगराज के बीच पहला सहयोग है, जिससे फैंस के बीच काफी उत्साह पैदा हो रहा है। बता दें, फिल्म का संगीत अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा तैयार किया जाएगा।

इस फिल्म में अनुभवी अभिनेता सत्यराज भी नजर आएंगे, जो 1986 की फिल्म मिस्टर भरत में अपनी आखिरी ऑन-स्क्रीन उपस्थिति के 38 साल बाद रजनीकांत के साथ फिर से काम करेंगे। यह तमिल, हिंदी, तेलुगु और कन्नड़ में रिलीज होगी। कयास लगाए जा रहे हैं कि मूवी साल 2025 में रिलीज हो सकती है।