Friday , October 18 2024
Home / मनोरंजन / श्रद्धा कपूर नहीं ‘धूम 4’ का हिस्सा होंगी ये दो अभिनेत्री?

श्रद्धा कपूर नहीं ‘धूम 4’ का हिस्सा होंगी ये दो अभिनेत्री?

‘धूम’ फ्रेंचाइजी की चौथी किस्त ‘धूम 4’ उत्साह की लहर पैदा कर रही है। हालांकि, आधिकारिक घोषणा का अभी भी इंतजार है। रणबीर कपूर के एक्शन से भरपूर फ्रेंचाइजी में शामिल होने की अफवाहों के साथ यह फिल्म कई महीनों से चर्चा का विषय बनी हुई है। शुरुआती रिपोर्टों में सुझाव दिया गया था कि श्रद्धा कपूर को उनकी को-स्टार के रूप में लिया जा सकता है, जिससे चर्चा पैदा हो सकती है। यह जोड़ी साल 2023 में ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में अपनी ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री से धमाल मचा चुकी है। हालांकि, नवीनतम अफवाहें एक अलग कास्टिंग लाइनअप का सुझाव देती हैं।

‘धूम 4’ का हिस्सा होंगी ये अभिनेत्रियां?
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, श्रद्धा कपूर अब ‘धूम 4’ की दौड़ में नहीं हैं। श्रद्धा के बजाए कियारा आडवाणी और शरवरी वाघ को फिल्म की प्रमुख महिलाओं के रूप में माना जा रहा है। इसमें एक अभिनेत्री कॉप और दूसरी खलनायक की भूमिका में नजर आएंगी। रिपोर्ट से ये साफ नहीं हो सका है कि कौन सी अभिनेत्री पुलिसवाली और कौन सी खलनायक की भूमिका निभाएंगी। वहीं, इन रिपोर्ट्स पर अभी आधिकारिक मुहर लगना भी बाकी है।

सोशल मीडिया यूजर्स ने दी प्रतिक्रिया
प्रशंसकों ने अपनी राय व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया, कुछ ने शरवरी वाघ की संभावित भागीदारी के लिए उत्साह दिखाया, जबकि अन्य ने कियारा आडवाणी की कास्टिंग पर निराशा व्यक्त की। एक यूजर ने कियारा की आलोचना करते हुए कहा कि उनकी लोकप्रियता के बावजूद उनकी भूमिकाओं में दोहराव महसूस होता है। दूसरी ओर, ऐसा लगता है कि शरवरी के नाम पर अधिक सकारात्मक प्रतिक्रियाएं आई हैं, कई लोग उन्हें ‘धूम’ जैसी प्रमुख फ्रेंचाइजी में देखने के लिए उत्सुक हैं।

अयान मुखर्जी संभालेंगे ‘धूम 4’ के निर्देशन की कमान
‘धूम 4’ को लेकर अफवाहें थीं कि आदित्य चोपड़ा विजय कृष्ण आचार्य को निर्देशक के रूप में ला रहे हैं। हालांकि, हालिया अपडेट में कहा गया है कि विजय कृष्ण नहीं बल्कि अयान मुखर्जी फिल्म के लिए बोर्ड पर आ सकते हैं। रिपोर्ट के अनुसार, इन दिनों ऋतिक रोशन, जूनियर एनटीआर और कियारा आडवाणी अभिनीत यशराज फिल्म की ‘वॉर 2’ का निर्देशन कर रहे अयान मुखर्जी, ‘धूम 4’ का भी निर्देशन कर सकते हैं।