Friday , September 20 2024
Home / MainSlide / हैदराबाद डाक्टर रेप कांड के चारों आरोपी पुलिस मुठभेड़ में मारे गए

हैदराबाद डाक्टर रेप कांड के चारों आरोपी पुलिस मुठभेड़ में मारे गए

हैदराबाद 06 दिसम्बर।तेलंगाना के हैदराबाद में लगभग 10 दिन पूर्व एक डाक्टर के साथ हुए दुष्कर्म एवं उसकी हत्या कर शव को जलाने के मामले के चारों आरोपियों के पुलिस ने आज भोर में एक मुठभेड़ में मार गिराया।

अपर पुलिस महानिदेशक जितेन्द्र ने यहां इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि चारो आरोपी पुलिस मुठभेड़ में मारे गए है।उन्होने बताया कि महबूब नगर जिले के चटनपट्टी गांव में पुलिस इन चारों को रात में लेकर गई थी जहां डाक्टर का शव मिला था। पुलिस ने घटना का दृश्य रीक्रिएट का प्रयास किया,इसी दौरान इन आरोपियों ने पुलिस का हथियार छीन कर फायरिंग कर भागने की कोशिश की,जिसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की जिसमें चारों मारे गए है।

गत 28 नवम्बर को हैदराबाद में एक टोल प्लाजा के पास एक पशु चिकित्सक 26 वर्षीय महिला डाक्टर का जला हुआ शव मिला था।बाद में पोस्टमार्टम में दुष्कर्म के बाद हत्या और शव को चलाने की पुष्टि हुई थी।

पुलिस मुठभेड़ में आरोपियों के मारे जाने का देश में बहुत बड़े वर्ग ने स्वागत किया है जबकि एक वर्ग ने इसे पुलिस को अपनी नाकामयाबी छिपाने की कार्रवाई करार दिया है।कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने पुलिस की इस कार्रवाई को सही बताया है।राज्यभा सदस्य जया बच्चन ने कहा कि ..देर आए दुरूस्त आए..।वहीं पीडित के पिता ने कहा कि इससे उनकी बेटी की आत्मा को शान्ति मिलेंगी।