Sunday , October 6 2024
Home / मनोरंजन / आश्रम 3 को लेकर फैंस के बीच देखने मिल रहा काफी क्रेज, बाबा निराला की फीस सुन चकरा जाएगा दिमाग

आश्रम 3 को लेकर फैंस के बीच देखने मिल रहा काफी क्रेज, बाबा निराला की फीस सुन चकरा जाएगा दिमाग

प्रकाश झा की बहुचर्चित कॉन्ट्रोवर्शियल वेब सीरीज आश्रम का तीसरा सीजन हाल ही में एमएक्स प्लेयर पर रिलीज कर दिया गया है। जिसे लेकर फैंस के बीच काफी क्रेज देखने मिल रहा है। सीरीज में बाबा निराला से लेकर सोनिया तक हर एक किरदार ने अपना जादू बिखेरा। आश्रम 3 में बॉबी देओल के अलावा, चंदन रॉय सान्याल, अदिति पोहनकर, दर्शन कुमार, त्रिधा चौधरी और ईशा गुप्ता जैसे कलाकार शामिल हैं। इन सभी ने सीरीज में अपने रोल के लिए मेकर्स से मोटी रकम वसूली, जिसे सुन आपका दिमाग चकरा जाएगा। आइए आपको सीरीज की स्टारकास्ट की फीस के बारे में बताते हैं।
बॉबी देओल आश्रम में बॉबी देओल मुख्य किरदार में है, जो कि काशीपुर के बाबा निराला के रोल में नजर आ रहे हैं। बाबा निराला भक्ति की आड़ में काफी बड़े-बड़े कांड करते नजर आते हैं। इस रोल के लिए बॉबी देओल ने 1 से 4 करोड़ रुपये फीस वसूली है।
आश्रम 3 में ईशा गुप्ता नई एंट्री हैं और उन्होंने सीरीज में जमकर बाबा निराला के साथ बोल्ड सीन्स दिए हैं। अपने इस किरदार के लिए उन्होंने 25 लाख से 2 करोड़ तक की फीस ली है।
 
View this post on Instagram
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

  सीरीज में त्रिधा चौधरी ने बबीता नाम की महिला का किरदार निभाया है। पिछले सीजन में अपने बोल्ड सीन्स के चलते त्रिधा ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। वहीं, फीस की बात करें तो उन्होंने 4-10 लाख के बीच फीस ली है।
दर्शन कुमार सीरीज में दर्शन ने बाबा निराला की काली करतूतों का पर्दा फाश करने वाले पुलिस अफसर उजागर सिंह का किरदार निभाया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बतौर फीस उन्होंने 15 से 25 लाख लिए हैं।
  अनुप्रिया गोयनका सीरीज में अनुप्रिया, बाबा निराला की सच्चाई बाहर लाने की कोशिश करती दिखती हैं। आश्रम में वे डॉक्टर के रोल में हैं। जिसके लिए उन्होंने 8 से 15 लाख रुपये के बीच फीस वसूली है।
 
View this post on Instagram
 

A post shared by Anupria Goenka (@goenkaanupriya)

  अदिति पोहनकर पहले सीजन से पम्मी पहलवान के किरदार में नजर आने वाली अदिति पोहनकर ने सीरीज के लिए 12 से 15 लाख के बीच फीस ली है।