Saturday , July 20 2024
Home / मनोरंजन / आज दिशा पाटनी सेलिब्रेट कर रही अपना 30वां बर्थडे, इस मौके पर उनके रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ ने खास अंदाज में दी शुभकामनाएं

आज दिशा पाटनी सेलिब्रेट कर रही अपना 30वां बर्थडे, इस मौके पर उनके रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ ने खास अंदाज में दी शुभकामनाएं

Happy Birthday Disha Patani: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दिशा पाटनी अपनी शानदार फिटनेस और बोल्ड अवतार को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। वो अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से जुडे अपडेट फैंस के साथ साझा करती रहती हैं, जो उनके फैंस को खूब पसंद आते हैं। 13 जून यानी सोमवार को वो अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस यादगार मौके पर उनके चाहने वाले उन्हें सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं।
इसी बीच उनके रुमर्ड ब्वॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ ने उनकी एक वीडियो साझा कर दिशा पाटनी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है। इस वीडियो को देखने पर मालूम होता है कि, ये दिशा और टाइगर के वर्कआउट सेशन का है। वीडियो में टागइर शर्टलेस होकर बैकफ्लिक लगाते हुए दिख रहे हैं, जबकि दिशा एक जगह से जंप लगाकर किक मारने की प्रैक्टिस करती हुई दिख रही हैं।
Disha
इस वीडियो को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर टाइगर श्रॉफ ने अपनी रुमर्ड गर्लफ्रेंड को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए लिखा, आशा है कि आप इस साल और भी ऊंची उड़ान भरेंगे। हैप्पी बर्थडे एक्शन हीरो! आज स्वादिष्ट खान खाओं और खूब मस्ती करो।
बता दें, सोशल मीडिया पर अफवाहें हैं कि दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दिशा को अक्सर टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ और मां के साथ घूमते हुए भी देखा जाता है। हालांकि अभी दोनों के रिश्ते को लेकर किसी ने भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

टाइगर श्रॉफ का वर्कफ्रंट वहीं, बात अगर टाइगर श्रॉफ के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही विकास बहल के निर्देशन में बन रही फिल्म गणपत पार्ट वन में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में टाइगर के साथ कृति सेनन मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी ये फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। इसके अलावा उनके पास फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ भी है। जिसका निर्माण वासु भगनानी के प्रोडक्शन हाउस पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया जा रहा है। हाल ही में फिल्म से जुड़ी खबर सामने आई थी, जिसमें खुलासा किया गया था कि ‘बड़े मियां छोटे मियां’ काफी बड़े बजट की फिल्म होगी, जो लगभग 400 करोड़ के आसपास का है। इस फिल्म में टाइगर के साथ अक्षय कुमार बतौर को-स्टार नजर आएंगे। फिल्म को अगले साल यानी 2023 में क्रिसमस पर रिलीज किया जाएगा।