Monday , July 1 2024
Home / मनोरंजन / वीडियो: सोशल मीडिया पर छाए आर्यन खान, नाइट क्लब में किया ड्रिंक

वीडियो: सोशल मीडिया पर छाए आर्यन खान, नाइट क्लब में किया ड्रिंक

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा है। वजह है एक वायरल वीडियो। दावा किया जा रहा है कि नाइट क्लब में ड्रिंक करता शख्स आर्यन है। बता दें कि आर्यन को हाल ही में एनसीबी से क्लीनचिट मिली है। उनका पासपोर्ट भी वापस मिल चुका है। इस वीडियो को लेकर तरह-तरह के चर्चे हैं। कुछ लोग बोल रहे हैं कि आर्यन के मौज-मस्ती के दिन फिर से शुरू हो गए। हालांकि यह नहीं पता है कि वीडियो कब का है मगर दावा किया जा रहा है कि यह रीसेंट वीडियो है और इसमें आर्यन चिल करते दिख रहे हैं।

लोग कर रहे ट्रोलिंग

वीडियो नाइटक्लब का है। इसमें एक बंदा ड्रिंक करता दिख रहा है इसके बाद वह मास्क लगा लेता है। इस वीडियो को शेयर करके लोगों ने आर्यन को ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है। साथ में लिख रहे हैं कि एनसीबी से राहत मिलने के बाद ही आर्यन नाइटक्लब में पार्टी करते दिखे। वहीं कुछ लोग आर्यन के पक्ष में भी कमेंट कर रहे हैं कि उसे अपनी जिंदगी जीने का हक है। नाइटक्लब जाने में बुराई नहीं।

https://www.instagram.com/reel/CgKjTzUhQWQ/?utm_source=ig_embed&ig_rid=0b1171f6-9b88-4618-a0e7-575fb8decfb3

बुरा गुजरा बीता साल

बता दें कि बीते साल कॉर्डेलिया क्रूज शिप पर पार्टी करने गए आर्यन खान को एनसीबी ने अरेस्ट किया था। शाहरुख खान ने बेटे को रिहा करवाने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा दिया था। आर्यन खान सोशल मीडिया पर काफी कम ऐक्टिव हैं लेकिन इस केस के बाद लाइमलाइट में आ गए थे। हालांकि उनके इंस्टा पर कुछ तस्वीरों में वह पार्टी करते दिखे हैं। वर्क फ्रंट पर बात करें तो रिपोर्ट्स थीं कि आर्यन किसी वेब शो पर काम कर रहे हैं।