Sunday , July 21 2024
Home / मनोरंजन / Raju Srivastava की बेटी अंतारा का कहना की प्लीज उनकी डेथ के लिए जिम को दोष मत दें क्योंकि..

Raju Srivastava की बेटी अंतारा का कहना की प्लीज उनकी डेथ के लिए जिम को दोष मत दें क्योंकि..

दिग्गज कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव पिछले साल ही इस दुनिया को छोड़कर चले गए। काफी समय तक उन्होंने अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ी और आखिरकार वो हार गए। इतने समय बाद उनकी बेटी अंतरा ने मीडिया से अपने पापा के बारे में खुलकर बात की। उन्हें आखिरी घड़ी में पापा के साथ हुई बातचीत भी शेयर की।

जिम को दोष मत दें

ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में अंतरा ने बताया कि जब मां ने उन्हें फोन पर बताया राजू श्रीवास्तव एम्स में एडमिट हैं तो उन्हें यकीन नहीं हुआ। उन्होंने बताया कि चाचा काजू श्रीवास्तव पहले से बीमार थे तो उन्हें लगा कि मां को कोई गलतफहमी हो गई है। अंतरा ने कहा कि उनके पापा की डेथ के पीछे जिम जिम्मेदार नहीं है। उन्हें पहले से ही काफी हेल्थ इशू थे। हां ये सही है कि उनके अटैक आया तो वो जिम में थे।

क्या उस दुर्भाग्यपूर्ण दिन से पहले उन्हें कोई तकलीफ हुई थी?

थोड़ी बेचैनी थी लेकिन कुछ खास नहीं था। हम ऐसी चीजों से बचते हैं और अब हम सीख चुके हैं कि हमें समय रहते कार्रवाई करनी चाहिए। जब पूछा कि आप अपनी लाइफ में क्या कर रहे हैं? मैंने कुछ फिल्म प्रोजेक्ट्स में असिस्ट किया है। जैसे ‘वोदका डायरीज’, जिसमें मैं एक सहायक निर्माता थी। हमने कल्कि कोएलचिन अभिनीत एक शॉर्ट फिल्म बनाई और फिर श्रेयस तलपड़े के साथ। फिलहाल मैं एक वेब शो में काम कर रही हूं। इसके अलावा मैंने ‘पलटन’ में जे पी दत्ता को असिस्ट किया था।

अमिताभ बच्चन रोज पूछते थे हाल

अंतरा ने कहा कि मैं आपको बता दूं कि एक आदमी है जो हर दिन मेरे पापा के हेल्थ के बारे में पूछताछ करते थे जब वो अस्पताल में भर्ती थे और वो हैं अमिताभ बच्चन। यह बहुत बड़ी बात है। मेरे पिता उन्हें अपना आदर्श मानते थे और वह मिस्टर बच्चन की वजह से वह बने। इन सबने हमें बहुत ताकत दी।