Friday , March 29 2024
Home / मनोरंजन / भाभी करीना कपूर ने ननद सबा को सिखाया सेल्फी लेना

भाभी करीना कपूर ने ननद सबा को सिखाया सेल्फी लेना

पटौदी परिवार में अगर कोई ऐसा शख्स है जो लाइमलाइट से कोसों दूर रहता है तो वो है सैफ अली खान की बहन सबा अली खान (Saba Ali Khan). सोहा और सैफ की बहन सबा पेशे से ज्वैलरी डिजाइनर हैं और वो किसी को भी अपनी निजी जिंदगी में झांकने की इजाजत नहीं देतीं लेकिन जब भी सबा कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं तो वो चर्चा का विषय बन जाता है. हाल ही में राखी का त्योहार गया और इस मौके पर सबा भाई सैफ के घर राखी बांधने पहुंची थीं. इस दौरान सबा को उनकी भाभी यानी करीना कपूर ने एक ऐसा काम सिखाया, जिसमें वो पहले ज्यादा माहिर नहीं थीं.

भाभी ने सिखाया सेल्फी लेना

12 अगस्त 2022 को रक्षा बंधन का त्योहार मनाया गया. खास दिन पर सबा अली खान अपने भाई सैफ अली खान के घर राखी बांधने गई थीं. इस दौरान, उन्होंने अपनी प्यारी भाभी जान यानी करीना कपूर खान से परफेक्ट सेल्फी लेना सीखा. सबा ने फोटो शेयर कर बताया कि कैसे परफेक्ट करीना ने परफेक्ट सेल्फी ली.सबा ने बेबो की तारीफ करते हुए उन्हें सेल्फी के लिए बेदाग तरीके से पोज देना सिखाने के लिए उनकी तारीफ की.

सैफ की छोटी बहन हैं सबा

इंडस्ट्री की दिग्गज एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर के 3 बच्चे सैफ अली खान, सोहा अली खान और सबा अली खान हैं. सबा खान भाई सैफ अली खान से 5 साल छोटी हैं जबकि वह सोहा से 3 साल बड़ी हैं. सबा सिर्फ फैमिली फंक्शनस में ही नजर आती हैं. पेशे से सबा अली खान (Saba Ali Khan) ज्वेलरी डिजाइनर हैं और खुद का बिजनेस करती हैं.  परिवार के लगभग हर सदस्य के इंडस्ट्री से जुड़े होने के बाद भी सबा फिल्मी जगत का हिस्सा बनना पसंद नहीं करती हैं.