Sunday , September 29 2024
Home / मनोरंजन / ऋतिक रोशन-सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा के ट्रेलर रिलीज डेट का हुआ एलान.. 

ऋतिक रोशन-सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा के ट्रेलर रिलीज डेट का हुआ एलान.. 

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म विक्रम वेधा इस महीने के अंत में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस फिल्म में ऋतिक रोशन खूंखार गैंगस्टर वेधा की भूमिका में नजर आने वाले हैं, जबकि सैफ अली खान एक पुलिस आधिकारी की भूमिका में नजर आने वाले हैं।
बीते दिनों विक्रम वेधा का टीजर रिलीज किया गया था, जिसमें ऋतिक और सैफ का धमाकेदार अंदाज देखने को मिल रहा है। टीजर में ऋतिक रोशन का बियर्ड लुक और इंटेंस रोल लोगों को पसंद आ रहा हैं और उनके किरदार की चर्चा जोरों पर है। अब मेकर्स ने अपने टीजर रिलीज होने के बाद फिल्म को लेकर बने बज को ध्यान में रखते हुए विक्रम वेधा के ट्रेलर की रिलीज डेट का एलान कर दिया है।
 
View this post on Instagram
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

  ऋतिक और सैफ अभिनीत इस फिल्म का ट्रेलर गुरुवार 8 सितंबर को रिलीज होने वाला है। फिल्म के ट्रेलर रिलीज की जानकारी ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर साझा कर दी है। इस नए पोस्टर को शेयर कर उन्होंने लिखा, इस बार सिर्फ मजा ही नहीं, ताज्जुब भी होगा। विक्रम वेधा का ट्रेलर 8 सितंबर, 2022 को रिलीज होगा।
 
View this post on Instagram
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

  ऐसी होगी विक्रम वेधा की कहानी आपको बता दें, इस फिल्म में ऋतिक रोशन साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति द्वारा निभाए गए एक शातिर अपराधी की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि सैफ अली खान आर. माधवन द्वारा निभाई एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आने वाले हैं। जो हर बार अपराधी द्वारा सुनाई कहानी में फंस जाता है और उसको पकड़ने में असमर्थ रहता है।
 
View this post on Instagram
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

30 सितंबर को रिलीज होगी विक्रम वेधा ये फिल्म विक्रम वेधा साल 2017 में आई आर. माधवन और विजय सेतुपति की तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है। फिल्म को पुष्कर और गायत्री निर्देशन में बनाया जा रहा है। फिल्म का निर्मात वाई नॉट स्टूडियों के बैनर तले किया जा रहा है। वहीं इस फिल्म में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान लीड रोल में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 30 सितंबर, 2022 में रिलीज होगी।