Monday , May 20 2024
Home / मनोरंजन / ऑरेंज बैकलेस ड्रेस पहन हिना खान ने लगाया ग्लैमरस का तड़का

ऑरेंज बैकलेस ड्रेस पहन हिना खान ने लगाया ग्लैमरस का तड़का

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) नए-नए फोटोशूट से प्रशंसकों को दीवाना बनाने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। सोशल मीडिया पर हिना कभी ग्लैमरस अंदाज तो कभी ट्रेडिशनल लुक में तहलका मचाती दिखाई देती हैं। कई टेलीविज़न शोज और रियलिटी शोज का हिस्सा रह चुकीं हिना बॉलीवुड फिल्म में भी काम कर चुकी हैं। हिना अक्सर अपने स्टाइल के कारण ख़बरों में रहती हैं।

हिना खान ऑरेंज कलर के बैकलेस ऑउटफिट में फोटोशूट करवा एक बार फिर सुर्खियां बटोर रही हैं। हिना खान का नया फोटोशूट बोल्ड एवं ब्यूटीफुल है। हिना ने ऑरेंज कलर के कट-आउट वाला ऑउटफिट पहन कर एक बार फिर प्रशंसकों का दिल जीत लिया है। हिना खान हाथों में फ्लावर लिए हुए, खुले बालों और लाइट मेकअप में हमेशा की भांति सुन्दर नजर आ रही हैं। हिना खान ने इस बैकलेस ऑउटफिट में अलग-अलग एंगल से अपनी तमाम फोटोज इंस्टाग्राम पर साझा की है।

https://www.instagram.com/p/Cjs0SJrpbax/?utm_source=ig_embed&ig_rid=4d67cd42-cd14-453c-bc62-6af638359bc6

ऑरेंज कलर के बैकलेस ऑउटफिट में हिना खान के खूबसूरत अंदाज को देख प्रशंसक कह रहें है कि ‘दया करो’। खूबसूरत होने के साथ-साथ हिना फैशन ऑइकन भी हैं। अपने स्टाइल के लिए लोकप्रिय अभिनेत्री एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। हिना खान के इन अदाओं को देख प्रशंसक जमकर अभिनेत्री की प्रशंसा कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली हिना खान की ताबड़तोड़ फैन फॉलोइंग है। बता दे कि हिना खान इन दिनों कई प्रोजेक्टस में व्यस्त चल रही हैं। आए दिन हिना खान की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है।