Monday , May 6 2024
Home / खेल जगत / आस्ट्रेलिया जीतेगी टी20 विश्व कप का खिताब: ब्रेट ली

आस्ट्रेलिया जीतेगी टी20 विश्व कप का खिताब: ब्रेट ली

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने टी20 विश्व कप जीतने के लिए ऑस्ट्रेलिया को प्रबल दावेदार माना है। ब्रेट ली ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया इस विश्व कप में टूर्नामेंट के 2021 संस्करण की तुलना में अधिक मजबूत है। ब्रेट ली ने कहा टिम डेविड टीम के लिए एक्स-फैक्टर साबित हो सकते हैं।

ऑस्ट्रेलिया ने सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने विश्व कप अभियान की शुरुआत की है। यह पहली बार है कि ऑस्ट्रेलिया विश्व कप की मेजबानी करेगा और उन्हें घरेलू परिस्थितियों का अतिरिक्त लाभ मिलेगा। आस्ट्रेलिया ने 2021 की विजेता टीम में केवल एक बदलाव किया है। जहां उन्होंने स्पिनर मिशेल स्वेपसन के स्थान पर निचले क्रम के बड़े हिटर टिम डेविड को टीम में जगह दी है। उनकी हिट करने की क्षमता के लिए प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है

टीम जीत सकती है बैक-टू-बैक खिताब

ब्रेट ली ने कहा कि “टिम डेविड टीम में नया चेहरा है, मुझे लगता है कि गत चैंपियन ने ज्यादा बदलाव न कर बैक-टू-बैक चैंपियन बन सकता है।” पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी और यहां तक ​​कि विश्व कप ट्रॉफी भी उठा लेगी। ली ने कहा, ऑस्ट्रेलिया में पहली बार ICC पुरुष T20 विश्व कप खेला जा रहा है, उम्मीद है कि सिडनी में जीत के साथ आस्ट्रेलिया इसका आगाज करेगा।