Sunday , September 29 2024
Home / मनोरंजन / ऋषभ शेट्टी की कांतारा ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी कमाई से मचाया कोहराम, 1 करोड़ टिकटें बेचने का बनाया ये नया रिकॉर्ड

ऋषभ शेट्टी की कांतारा ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी कमाई से मचाया कोहराम, 1 करोड़ टिकटें बेचने का बनाया ये नया रिकॉर्ड

ऋषभ शेट्टी की कांतारा ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी कमाई से कोहराम मचा दिया है। रिलीज के 41 दिनों बाद भी फिल्म की स्पीड में ब्रेक लगने का नाम नहीं ले रहे। कांतारा ने देशभर में 277.20 करोड़ का कलेक्शन कर लिया। इसके साथ ही इस कन्नड़ फिल्म ने 1 करोड़ टिकटें बेचने का नया रिकॉर्ड बनाया है। इसका वर्ल्ड वाइड कलेक्शन भी 355 करोड़ पार हो गया है।

कांतारा ने बनाया रिकॉर्ड

साउथ फिल्मों की अपार सफलता के कैप में ‘कांतारा’ नाम का एक और फेदर जुड़ गया है। फिल्म ने सिर्फ  कन्नड़ वर्जन में ही में ही 151 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। 30 सितंबर को रिलीज हुई इस फिल्म को सिनेमाघरों में आए एक महीने से ज्यादा का समय हो गया है। 41 दिनों में इसने देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी कमाई के झंडे गाड़ दिए हैं। हालांकि हिन्दी में फिल्म को 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था जिसने 27 दिनों में 68 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।

दुनियाभर में की इतनी कमाई

बता दें कि अपनी एक्टिंग से सबको स्तब्ध कर देने वाले ऋषभ शेट्टी ने ही फिल्म की कहानी लिखी है और डायरेक्ट भी किया है। ‘कांतारा’ ने कन्नड़ रिलीज में बुधवार को करीब 30 लाख रुपये का बिजनेस किया है, वहीं देशभर में सभी भाषाओं में 2.30 करोड़ रुपये कमाए हैं। सबसे अच्छी बात ये है कि फिल्म की कमाई हिन्दी बेल्ट में भी स्पीड पकड़े हुए है। बुधवार को कांतारा ने हिन्दी में 1.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

थम नहीं रही ऋषभ शेट्टी के फिल्म की रफ्तार

दिलचस्प है कि हिन्दी वर्जन में फिल्म की कमाई इस वक्त सबसे बेहतर है। मंगलवार को इस फिल्‍म ने हिन्दी वर्जन में 2.6 करोड़ रुपये कमाए थे। जबकि बुधवार को इसने हिन्दी में 1.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। सिर्फ हिन्दी वर्जन से ‘कांतारा’ ने 27 दिनों में 68.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। हालांकि आने वाले दिनों में शायद इसकी राहें इतनी आसान नहीं नजर आ रही हैं। कुछ ही दिनों में अजय देवगन की दृश्यम 2, वरुण धवन की भेड़िया रिलीज होने वाली हैं।