Sunday , October 6 2024
Home / देश-विदेश / ओम प्रकाश राजभर के बाद बेटे अरुण भी सपा पर हुए हमलाव, कहा-सपा के नेता सब अपराधी प्रवृत्ति की भाषा बोलते है..  

ओम प्रकाश राजभर के बाद बेटे अरुण भी सपा पर हुए हमलाव, कहा-सपा के नेता सब अपराधी प्रवृत्ति की भाषा बोलते है..  

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर के बाद बेटे अरुण भी सपा पर हमलावर हो गए हैं। अरुण राजभर ने शनिवार ट्वीट कर कहा कि समाजवादी पार्टी के नीचे से ऊपर तक के नेता सब अपराधी प्रवृत्ति की भाषा बोलते है। जनता क्या इनका साथ देगी…? सपाइयों की भाषा ही इनको गर्त में पहुंचा रही है। यहीं नहीं इससे अरुण राजभर ने अखिलेश और शिवपाल के मिलने पर भी निशाना साधा था। अरुण ने कहा कि 2022 विधान सभा चुनाव बाद शिवलाल यादव को चिट्ठी लिखकर स्वतंत्र करते हैं और भाजपा का एजेंट बताते है, जब वोट लेना होता है तो मिलने चले जाते हैं। मैनपुरी की जनता सब समझती है चाचा का अपमान इस चुनाव में जरूर दिखाई देगा। मैनपुरी में जीत आसान नहीं दिखी तो चाचा जरूरी दिखने लगे।
आपको बता दें कि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ने मैनपुरी से अपना प्रत्याशी उतारा था। नामांकन पत्रों की जांच में मैनपुरी लोकसभा सीट पर सात उम्मीदवारों के नामांकन पत्र विभिन्न खामियों की वजह से रद्द कर दिए गए। इनमें ओम प्रकाश राजभर की पार्टी सुभासपा के उम्मीदवार का पर्चा भी शामिल है। अब इस सीट पर कुल छह उम्मीदवार बचे हैं। नामांकन वापस लेने की आखिरी तारीख 21 नवम्बर है। शुक्रवार को मैनपुरी उपचुनाव में जिन उम्मीदवारों के नामांकन रद्द हुए, उनमें वोटर्स पार्टी इण्टरनेशनल की उर्मिला देवी, भारतीय किसान परिवर्तन पार्टी के कपिन्नजाल, सुखदेव भारतीय समाज पार्टी के रमाकांत कश्यप, निर्दलीय महेश चन्द्र शर्मा, शिव समाज जनता पार्टी के सुनील कुमार मिश्र और निर्दलीय रामकुमार शामिल हैं।