Friday , December 9 2022
Home / खेल जगत / अपने फ्लॉप प्रदर्शन के चलते भारतीय टीम पर बोझ बना ये खिलाड़ी, तीसरे टी20 में टीम से बाहर करेंगे कप्तान हार्दिक पांड्या

अपने फ्लॉप प्रदर्शन के चलते भारतीय टीम पर बोझ बना ये खिलाड़ी, तीसरे टी20 में टीम से बाहर करेंगे कप्तान हार्दिक पांड्या

टीम इंडिया का एक खिलाड़ी उसके लिए सबसे बड़ा नासूर बन गया है और ये खिलाड़ी अपने फ्लॉप प्रदर्शन के कारण भारतीय टीम पर बोझ बना हुआ है. न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या इस खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन से ड्रॉप कर सकते हैं. कई बार मौके दिए जाने के बावजूद ये खिलाड़ी नहीं सुधर रहा है और अब टीम इंडिया से इस खिलाड़ी को ड्रॉप करने का वक्त आ गया है.
टीम इंडिया के लिए नासूर बन गया ये फ्लॉप खिलाड़ी न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे और निर्णायक टी20 मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में बड़े बदलाव कर सकते हैं. कप्तान हार्दिक पांड्या फ्लॉप ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को मौका दे सकते हैं. न्यूजीलैंड की धरती पर टी20 सीरीज जीतने के लिए भारत को नेपियर में आज का मैच हर हाल में जीतना होगा. पहला मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था, जबकि दूसरा मैच जीतकर भारत सीरीज में 1-0 से आगे है. तीसरे टी20 में टीम से बाहर करेंगे कप्तान पांड्या!   तीसरा और निर्णायक टी20 मैच भी अगर भारत जीत लेता है, तो वह इस टी20 सीरीज पर कब्जा कर लेगा. टीम इंडिया को अगर ये टी20 सीरीज जीतनी है, तो हर हाल में ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन से बाहर करना होगा. ऋषभ पंत न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में ईशान किशन के साथ ओपनिंग करने के लिए उतरे थे, लेकिन वह सिर्फ 6 रन बनाकर ही आउट हो गए. ऐसे में ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन में जगह देकर कप्तान हार्दिक पांड्या ने सबसे बड़ी गलती कर दी. टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में रिकॉर्ड बेहद घटिया टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में ऋषभ पंत का रिकॉर्ड बेहद घटिया है. ऋषभ पंत पिछली 18 टी20 इंटरनेशनल पारियों में एक भी अर्धशतक नहीं जड़ पाए हैं. इतने मौके दिए जाने के बाद भी ऋषभ पंत नहीं जान पाए हैं कि टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में बल्लेबाजी कैसे की जाती है. अब समय आ गया है कि टी20 इंटरनेशनल में ऋषभ पंत की जगह संजू सैमसन को आजमाया जाए. संजू सैमसन टी20 क्रिकेट के माहिर और बेहद खतरनाक खिलाड़ियों में गिने जाते हैं. संजू सैमसन अकेले ही अपने दम पर मैच का रुख पलट सकते हैं.