Friday , February 3 2023
Home / मनोरंजन / दुनियाभर में 200 करोड़ की कमाई करने से बस इतनी दूर है ‘दृश्यम 2’..

दुनियाभर में 200 करोड़ की कमाई करने से बस इतनी दूर है ‘दृश्यम 2’..

भेड़िया की रिलीज के बाद भले ही इंडियन बॉक्स ऑफिस पर ‘दृश्यम 2’ की फ्राइडे कमाई पर असर पड़ा हो, लेकिन वीकेंड पर इस फिल्म ने एक बार फिर से बुलेट ट्रेन की रफ्तार पकड़ी। सिर्फ इंडियन बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं, बल्कि ये फिल्म दुनियाभर में अपनी सफलता के झंडे गाड़ रही है। जहां एक तरफ इंडियन बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है, तो वहीं वर्ल्डवाइड अब ये फिल्म 10वें दिन ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने की तैयारी में जुट गई है।
दृश्यम 2 बॉक्स ऑफिस पर काफी शानदार कमाई कर रही । इस फिल्म ने अपने पांचवें दिन पर 135 करोड़ के करीब कमाई कर ली थी और अब 10वें दिन यानी कि दूसरे रविवार के खत्म होने के साथ ही फिल्म ने दुनियाभर में लगभग 181.36 करोड़ की कमाई की है और जिस रफ्तार से ये फिल्म आगे बढ़ रही है, उससे ये कहना गलत नहीं होगा कि अगले दो से तीन दिन में ये फिल्म दुनियाभर में 200 करोड़ की कमाई तक पहुंच जाएगी। ये बॉलीवुड की उन फिल्मों में शुमार है, जो न सिर्फ इंडियन बॉक्स ऑफिस पर, बल्कि दुनियाभर में सबसे जल्दी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। इससे पहले इस साल ब्रह्मास्त्र, भूल भुलैया 2 और गंगूबाई काठियावाड़ी जैसी कई फिल्में हैं, जिन्होंने रिलीज के 10 से 12 दिनों के अन्दर ही ताबड़तोड़ कमाई की है।
jagran
अजय देवगन की 100 करोड़ के क्लब की 10वीं फिल्म है दृश्यम 2 90 के दशक के मशहूर अभिनेता अजय देवगन ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। उनकी फिल्म गोलमाल-अगेन, सिंघम रिटर्न्स, टोटल धमाल, तान्हाजी, गंगूबाई काठियावाड़ी, गोलमाल की फ्रेंचाइजी जैसी कई फिल्में हैं जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया है। दृश्यम 2 में अजय देवगन और तब्बू के अलावा इशिता दत्ता और अक्षय खन्ना भी महत्वपूर्ण भूमिका में है। ये फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई मलयालम फिल्म के हिंदी रीमेक ‘दृश्यम’ का सीक्वल है, जिसमें विजय सलगांवकर की कहानी आगे बढ़ती है और वह तब्बू के बेटे के कत्ल के लिए कन्फेशन करने के लिए पुलिस के पास पहुंचता है, लेकिन इस बीच कहानी में एक के बाद एक ट्विस्ट दर्शकों को खुद से जोड़े रखता है।
jagran
मलयालम और हिंदी में एक साथ आएगी दृश्यम 2 मलयालम और हिंदी भाषा दोनों में ही दृश्यम और उसके सीक्वल ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता का डंका बजवाया। दृश्यम 2 को सिनेमाघरों में मिल रहे ऑडियंस के प्यार और बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई को देखते हुए मेकर्स तीसरे पार्ट की तैयारियों में जुट गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की