Friday , March 29 2024
Home / Uncategorized / Vodafone Idea ने शानदार बेनिफिट्स के साथ ये दो प्लान्स किए पेश, पढ़े पूरी डिटेल..

Vodafone Idea ने शानदार बेनिफिट्स के साथ ये दो प्लान्स किए पेश, पढ़े पूरी डिटेल..

Vodafone Idea हमेशा से ही कम कीमत वाले प्लान्स में ज्यादा बेनिफिट्स देने के लिए जाना जाता है. कंपनी के पास कई ऐसे प्लान्स हैं, जो ज्यादा डेटा और कई ओटीटी प्लेटफॉर्म्स तक पहुंच देते हैं. अब कंपनी ने दो धमाकेदार प्लान्स पेश किए हैं, जो सालभर की वैलिडिटी के साथ आते हैं. इनकी कीमत भी सिर्फ 2,999 रुपये और 2,899 रुपये है. कंपनी यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा, कॉलिंग और कई बेनिफिट्स दे रही है. आइए जानते हैं इन दोनों प्लान्स के बारे में डिटेल में…

Vodafone Idea Rs 2999 Prepaid Plan

बता दें, Vodafone Idea के पास कई साल भर वाले प्लान्स हैं. अब लिस्ट में दो और प्लान्स जुड़ गए है. Vodafone Idea के 2999 रुपये के प्लान में 850GB डेटा मिलता है. इस प्लान में 365 दिन की वैलिडिटी मिलेगी. यह डेली डेटा लिमिट प्लान के बगैर आता है. प्लान में 4जी डेटा ऑफर किया जाता है. दिन में अगर ज्यादा डेटा की खपत भी हो गई तो डेटा उड़ने की टेंशन नहीं होगी. इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS मिलेंगे. इसके अलावा प्लान में रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड डेटा मिलेगा. 

Vodafone Idea का 2899 रुपये का प्लान

Vodafone Idea का 2899 रुपये का प्लान 365 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है. प्लान में 365 दिन तक रोज 1.5GB डेटा मिलता है. इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग और रोज 100 SMS मिलते हैं. ऊपर प्लान के जैसे ही इस प्लान में भी रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड डेटा मिलता है. यह वीकेंड डेटा रोलओवर प्लान है. यह हर महीने 2GB बैकअप डेटा के साथ आता है.

Vodafone Idea का 365 दिन वैलिडिटी वाला प्लान

इन दोनों प्लान्स के अलावा Vi के पास 3,099 रुपये वाला 365 दिन की वैलिडिटी वाला प्लान है. इस प्लान में प्रति दिन 2GB डेटा मिलता है. इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा मिलती है. इस प्लान में साल भर के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइस सब्सक्रिप्शन भी मिलता है.