Monday , March 4 2024
Home / मनोरंजन / बिग बॉस 16 में सलमान खान ने शहनाज की तारीफों में बांधें पुल, कहा-तुमने कैटरीना कैफ को भी पीछे छोड़ा..

बिग बॉस 16 में सलमान खान ने शहनाज की तारीफों में बांधें पुल, कहा-तुमने कैटरीना कैफ को भी पीछे छोड़ा..

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16 Latest Episode) शनिवार का वार एपिसोड में सलमान खान (Salman Khan) ने वोट्स के आधार पर टीना दत्ता (Tina Datta) को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया था. जिसके बाद घर में खूब बवाल देखने को मिला. वीकेंड का वार एपिसोड इसलिए भी खास रहा क्योंकि बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और रैपर एमसी स्कायर (MC Square) अपने नए गाने का प्रमोशन करने बीबी हाउस के अंदर पहुंचे थे. बिग बॉस के मंच पर शहनाज गिल और सलमान खान ने खूब मस्ती-मजाक किया. 

बिग बॉस 16 के मंच पर सलमान खान (Salman Khan Bigg Boss) ने शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की तारीफ करने में कोई कोताही नहीं छोड़ी. सलमान खान (Salman Khan New Movie) की अपकमिंग फिल्म में शहनाज गिल बतौर एक्ट्रेस फिल्मी दुनिया में कदम रखने जा रही हैं. सलमान खान (Salman and Shehnaaz Movie) ने अपनी फिल्म में शहनाज के अंदाज को बरकरार रखा है, इस बात का खुलासा भी बीबी मंच पर हुआ. शहनाज की तारीफ करते हुए सलमान खान ने कहा, ‘पहली बार जब वह इस स्टेज पर आई थीं तब सलवार कमीज पहने नाचती हुई आई थीं और आज देखो…’ 

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के मंच पर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Bigg Boss) ने सलमान खान (Salman Khan Bigg Boss 16) से उनकी एक्टिंग कैसी है, इसका सवाल किया और उन्हें रेट करने के लिए कहा. सलमान खान ने शहनाज गिल को 10 में से 7-8 नंबर दिए. इसके बाद सलमान खान ने शहनाज को खूबसूरती में पूरे 10 नंबर दिए. सलमान खान ने तारीफों के पुल बांधते हुए शहनाज गिल से कहा, तुमने कैटरीना कैफ को भी पीछे छोड़ दिया है. 

शहनाज ने बिग बॉस हाउस में जाकर खूब किया धमाल 

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill Bigg Boss 16) ने एक बार फिर बीबी हाउस में कदम रखा और अपने अंदाज में कंटेस्टेंट्स को ग्रिल करती नजर आईं. शहनाज ने अपनी पुरानी को-एक्ट्रेस प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Choudhary) और अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) के रिश्ते की तारीफ कर डाली. साथ ही शहनाज ने सुम्बुल तौकीर (Sumbul Touqeer Khan) को बेचारी बच्ची भी कह डाला. शहनाज के इन जबरदस्त पंचेज ने बिग बॉस कंटेस्टेंट्स को खूब इंप्रेस किया.