Monday , May 20 2024
Home / मनोरंजन / सालों बाद बिना मास्क के नजर आए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा, यूजर्स ने किया जमकर ट्रोल.. 

सालों बाद बिना मास्क के नजर आए शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा, यूजर्स ने किया जमकर ट्रोल.. 

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) साल 2021 में एडल्ट फिल्में बनाने के आरोप में फंसे थे। इस मामले में उन्हें कुछ महीने जेल में भी बिताने पड़े थे। हालांकि कुछ वक्त बाद राज बाहर तो आ गए थे, लेकिन उन्हें इस मामले से पूरी तरह से बरी नहीं किया गया। ऐसे में राज जब भी घर से बाहर निकलते थे तो हमेशा मुंह छुपकर ही निकलते थे। उनके चेहरे पर हमेशा मास्क नजर आता रहा है, लेकिन आज ऐसा नहीं हुआ।

सालों बाद बिना मास्क के नजर आए राज कुंद्रा

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमे राज अपनी गाड़ी से निकलते नजर आ रहे हैं। इस दौरान उनके चेहरे पर कोई मास्क नहीं दिखाई दे रहा है। राज के साथ साथ एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी में भी नजर आ रही है। दोनों ब्लैक आउटफिट में दिखाई दे रहे है। राज को बिना मास्क देख यूजर काफी हैरान हो रहे है। उन्हें खूब ट्रोल भी किया जा रहा है।

एक ने लिखा- मुह छुपाना बंद कर दिया एडल्ट फिल्मों के बाबा ने। दूसरे यूजर ने लिखा- आज शिल्पा शेट्टी और कहा होगा अगर बिना मास्क के जाओगे तबी साथ लेकर जाओगी तुम्हें। तीसरे ने लिखा- लगता है मास्क खत्म हो गए। एक ने लिखा- बैल मिल गई, तो मास्क भी चला गया।

साल 2021 के इस मामले में कोर्ट ने अपना फैसला सुनाते हुए राज को एडल्ट फिल्में बनाने के मामले से बरी कर दिया है। राज कुंद्रा के साथ ही मॉडल शर्लिन चोपड़ा, पूनम पांडे और उमेश कामत को भी अश्लील सामग्री बनाने और उसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाने के मामले में अग्रिम जमानत दे दी है।