Friday , March 29 2024
Home / देश-विदेश / यूपी के CM योगी से SP की पूर्व सांसद ने अपने दामाद के लिए मांगी माफी..

यूपी के CM योगी से SP की पूर्व सांसद ने अपने दामाद के लिए मांगी माफी..

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की पूर्व सांसद सुशीला सरोज (Sushila Saroj) ने अपनी बेटी के पति यानी दामाद अनुराग भदौरिया (Anurag Bhadouria) के लिए यूपी के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) से माफी मांगी है. दरअसल, पिछले महीने सुशीला सरोज के दामाद और सपा के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने मुख्यमंत्री योगी खिलाफ कथित तौर पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. इसको लेकर अनुराग भदौरिया के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा भी दर्ज किया है. एक वायरल वीडियो में पूर्व सांसद सुशीला सरोज अपने दामाद अनुराग भदौरिया की खातिर माफी मांगती हुई दिख रही हैं.

पूर्व सांसद ने की पुलिस एक्शन रोकने की मांग

सपा की पूर्व सांसद सुशीला सरोज ने सीएम योगी आदित्यनाथ से अनुराग भदौरिया के खिलाफ हो रही पुलिस कार्रवाई को रोकने की मांग की है. पिछले महीने टीवी चैनल की एक लाइव डिबेट में उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ कथित तौर पर अपमानजनक टिप्पणी की थी.

सुशीला सरोज ने खुद को बताया गोरखपुर की बेटी

बताया जा रहा है कि पूर्व सांसद सुशीला सरोज ने खुद को गोरखपुर की बेटी बताते हुए भावनात्मक अपील की. सुशील सरोज ने कहा कि अनुराग भदौरिया के कोर्ट में पेश ना होने पर बीते 9 दिसंबर को हजरतगंज पुलिस स्टेशन के कर्मियों ने लखनऊ में स्थित उनके घर को गिराने के लिए नोटिस चस्पा कर दिया है.

पूर्व सांसद ने की माफी दिए जाने की मांग

पूर्व सांसद सुशीला सरोज ने दावा किया है कि लखनऊ वाला घर उनका है. वह उनके दामाद अनुराग भदौरिया के नाम पर नहीं है. सुशीला सरोज ने कहा कि उनके दामाद की तरफ से कथित विवादित टिप्पणी सिर्फ जुबान फिसलने के कारण हो गई थी. इसके लिए उनको माफ कर दिया जाना चाहिए.

जान लें कि 12 नवंबर को बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता हीरो बाजपेयी ने अनुराग भदौरिया की कथित टिप्पणी के संबंध में लखनऊ के हजरतगंज थाने में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस ने भदौरिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी.