Friday , April 26 2024
Home / खेल जगत / कार हादसे का शिकार होने के बाद से अस्पताल में भर्ती हैं ऋषभ पंत, फैंस में बढ़ी बेचैनी…

कार हादसे का शिकार होने के बाद से अस्पताल में भर्ती हैं ऋषभ पंत, फैंस में बढ़ी बेचैनी…

भारत के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत शुक्रवार सुबह हादसे का शिकार हो गए। उनकी कार दिल्ली से रुड़की जाते समय राष्ट्रीय राजमार्ग 58 पर डिवाइडर से टकराकर पलट गई और बाद में उसमें आग लग गई। हालांकि, गनीमत रही कि एक बस ड्राइव की मदद से 25 वर्षीय पंत की जान बच गई। पंत के सिर, पीठ और पैरों में चोट आई हैं, लेकिन उनकी हालत स्थिर है। स्पाइन, ब्रेन की सीटी स्कैन और एमआरआई रिपोर्ट नॉर्मल है। फैंस पंत के जल्द ठीक होकर मैदान पर लौटने की दुआ कर रहे हैं। हालांकि, कई फैंस उनके स्वास्थ्य को लेकर बहुत बेचैन हैं।

बीसीसीआई हेडक्वॉर्टर में कॉल पर कॉल

अनेक प्रशंसक पंत की हालत जानने के लिए पूरे भारत से मुंबई स्थित बीसीसीआई हेडक्वॉर्टर में बार-बार कॉल कर रहे हैं। इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ फैंस ने तो यह जानना चाहा कि क्या पंत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी घरेलू टेस्ट सीरीज में खेलेंगे या नहीं, जो फरवरी में शुरू होने वाली है। वहीं, कुछ ने पूछा कि विकेटकीपर बल्लेबाज को किस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि पंत को हादसे के बाद पहले एक स्थानीय अस्पताल ले जाया गया था और फिर उन्हें देहरादून ट्रांसफर कर दिया गया।

अपनी मां से मिलने जा रहे थे ऋषभ पंत

गौरतलब है किपंत न्यू ईयर से पहले अपनी मां को सरप्राइज देने के लिए रुड़की जा रहे थे। पुलिस ने बताया कि दुर्घटना उत्तराखंड के हरिद्वार जिले में सुबह करीब 5.30 पर हुई। हरिद्वार पुलिस के सीनियर अधीक्षक अजय सिंह ने कहा कि पंत को झपकी आ गई थी और उनकी मर्सीडीज बेंज कार ने डिवाइडर से टकराने के बाद आग पकड़ ली। वहां से गुजर रही हरियाणा रोडवेज की एक बस के ड्राइवर और बाकी स्टाफ ने उसे जलती हुई कार में से बाहर निकाला। उन्होंने बताया कि हादसे में कार पूरी तरह से जल गई।