Thursday , April 25 2024
Home / देश-विदेश / क्राइम ब्रांच ने मोबाइल टावर से रिमोट रेडियो यूनिट चोरी करने वाले गिरोह का किया भंडाफोड़..

क्राइम ब्रांच ने मोबाइल टावर से रिमोट रेडियो यूनिट चोरी करने वाले गिरोह का किया भंडाफोड़..

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने मोबाइल टावर से 100 से ज्यादा रिमोट रेडियो यूनिट के चोरी करने वाले का भंड़ाफोड़ किया है। क्राइम ब्रांच ने चोरी करने वाले 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपियों की हुई पहचान

आरोपियों की पहचान मुकंदपुर निवासी हरीश चंदर के रूप में हुई है। मुस्तफाबाद से मुमताज उर्फ ​​सोनू, हरियाणा के जींद से रामधन, अजय और वीरेंद्र चोरी करने वाले गिरोह में शामिल है। पुलिस ने कहा कि उन्होंने आरोपियों के कब्जे से दो आरआरयू और एक ऑटो रिक्शा भी बरामद किया है। इसकी बाजार कीमत 50 हजार रुपये से दो लाख रुपये के बीच है।

पहचान के बाद पकड़े गए आरोपित

विशेष पुलिस आयुक्त (अपराध) रवींद्र सिंह यादव ने कहा कि पालम में स्थापित एक मोबाइल टावर से दो आरआरयू चोरी होने के आरोप के बाद हाल ही में दिल्ली कैंट पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया था।तकनीकी निगरानी और सीसीटीवी फुटेज, टीम ने आरोपियों की पहचान की और उन्हें पकड़ लिया।

अजय, रामधन, वीरेंद्र को जींद, हरियाणा से पकड़ा गया, जबकि मुमतियाज और हरीश चंदर को दिल्ली के भजनपुरा से पकड़ा गया। रामधन अपने दो सहयोगियों के साथ आरआरयू चुराकर मुमतियाज को बेच देता था। मुमतियाज आजाद नगर में स्क्रैप की दुकान चलाता है।

अधिकारी ने कहा कि वह अजय और मुमतियाज को जानता है और आरआरयू को बेचने के लिए दोनों के बीच बिचौलिए के रूप में काम करता है।