Friday , March 29 2024
Home / देश-विदेश / बीजेपी नेता खुशबू सुंदर ने एयर इंडिया की व्यवस्थाओं पर उठाए ये बड़े सवाल

बीजेपी नेता खुशबू सुंदर ने एयर इंडिया की व्यवस्थाओं पर उठाए ये बड़े सवाल

पिछले कुछ दिनों से एयर इंडिया को विवादों का सामना करना पड़ रहा है। इस बीच एयर इंडिया को लेकर एक और विवाद सामने आया है। बीजेपी नेता खुशबू सुंदर ने ट्वीट कर एयर इंडिया की व्यवस्थाओं पर सवाल उठाए हैं। खुशबू सुंदर ने कहा कि एयर इंडिया की खराब व्यवस्थाओं के चलते एक चोट लगे यात्री को करीब 30 मिनट तक व्हीलचेयर के लिए इंतजार करना पड़ा। खुशबू सुंदर ने ट्वीट कर लिखा कि प्रिय एयर इंडिया आपके पास चोट लगे एक यात्री को ले जाने के लिए बुनियादी व्हीलचेयर भी नहीं है। चेन्नई एयरपोर्ट पर करीब 30 मिनट तक यात्री को ले जाने के लिए इंतजार करना पड़ा। इससे पहले एयरलाइन के कर्मचारियों ने किसी अन्य एयरलाइन से व्हीलचेयर की व्यवस्था की। मुझे यकीन है कि आप बेहतर कर सकते हैं।
jagran

एयर इंडिया ने मांगी माफी

वहीं, खुशबू सुंदर के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए एयर इंडिया ने माफी मांगी। एयर इंडिया ने कहा कि प्रिय मैम, हमारे साथ आपके अनुभव के बारे में जानकर हमें अत्यंत खेद हुआ। हम अपनी चेन्नई एयरपोर्ट टीम के साथ इस बारे में बात कर रहे हैं।

एयर इंडिया पर लगा था 10 लाख का जुर्माना

इससे पहले नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (DGCA) ने 6 दिसंबर 2023 की घटना को लेकर एयर इंडिया पर 10 लाख रुपये का जुर्माना लगाया था। एयर इंडिया द्वारा नियमों का उल्लंघन करने के लिए ये जुर्माना लगाया गया था। बता दें कि एयर इंडिया की पेरिस-दिल्ली उड़ान में एक पुरुष यात्री ने शराब के नशे में यात्रियों के साथ दुर्व्यवहार किया था। इसकी सूचना न देने पर DGCA ने ये कार्रवाई की थी।