Monday , February 26 2024
Home / देश-विदेश / विराट कोहली और अनुष्का शर्मा आज ऋषिकेश से लेंगे विदा, पढ़ें पूरी खबर ..

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा आज ऋषिकेश से लेंगे विदा, पढ़ें पूरी खबर ..

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर और पूर्व कप्तान विराट कोहली, पत्नी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा आज बुधवार को ऋषिकेश से विदा लेंगे। वहीं उनके देहरादून पहुंचने की सूचना है। बता दें कि देहरादून में अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा का नलिहाल है। इसलिए यह संभावना जताई जा रही है कि विराट और अनुष्‍का बेटी के साथ देहरादून आ सकते हैं।

दोपहर में विराट और अनुष्‍का के रवाना होने की संभावना

वहीं बुधवार को स्वामी दयानंद सरस्वती आश्रम का मुख्य द्वार बंद कर दिया गया। दोपहर में विराट और अनुष्‍का के यहां से रवाना होने की संभावना है। इससे पहले विराट कोहली, पत्नी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने मंगलवार का दिन गंगा और संतों के सानिध्य में बिताया। उन्होंने मुंबई निवासी मित्र रहेजा डेवलपर्स परिवार की ओर से संतों के लिए आयोजित भंडारे में भी शिरकत की। विराट दंपती ने संतों का आशीर्वाद लिया। शाम को विराट आश्रम परिसर में बेटी वामिका के साथ खेलते नजर आए।

बेटी के साथ 26 जनवरी को उत्तराखंड पहुंचे थे विराट और अनुष्का

विराट और अनुष्का बेटी वामिका के साथ 26 जनवरी को उत्तराखंड पहुंचे थे। उन्होंने चार दिन सहेजा योगा रिट्रीट सेंटर में बिताए। सोमवार शाम विराट और अनुष्का मुनिकीरेती स्थित स्वामी दयानंद सरस्वती आश्रम पहुंचे थे। यहां उन्होंने स्वामी दयानंद सरस्वती की समाधि पर पूजा-अर्चना की। आश्रम के संस्थापक स्वामी दयानंद सरस्वती प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के भी आध्यात्मिक गुरु रहे हैं। विराट और अनुष्का का इस आश्रम से कोई सीधा नाता नहीं है। वह ऋषिकेश व आसपास क्षेत्र में आश्रम प्रवास के लिए आना चाह रहे थे। विराट को उनके मित्र अभिनेता रजनीकांत ने श्री दयानंद आश्रम जाने की सलाह दी। रजनीकांत के भी स्वामी दयानंद सरस्वती गुरु रहे हैं। रजनीकांत अक्सर यहां आते रहे हैं। मंगलवार सुबह करीब पांच बजे विराट और अनुष्का गंगा तट पर स्थित आस्था पथ पर घूमने निकल गए। भ्रमण के दौरान इन्होंने सहज भाव से सभी के साथ मुलाकात की। विराट और अनुष्का ने आश्रम में सुबह के समय योग करने के साथ ध्यान लगाया।