Friday , February 23 2024
Home / खेल जगत /  पाक के पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद ने कहा-भारत में लोग घरों में लगा देते हैं आग… 

 पाक के पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद ने कहा-भारत में लोग घरों में लगा देते हैं आग… 

एशिया कप के होस्ट को लेकर PCB और BCCI में विवाद बढ़ता जा रहा है। बीसीसआई के कड़े रुख से पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर भड़क गए हैं। ऐसे में पाक के पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद ने विवादित बयान दे दिया। मियांदाद ने भारत को लेकर अपशब्द कहे। एशिया कप विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। एशियाई क्रिकेट परिषद (ACC) की बैठक के बावजूद भारत, पाकिस्तान में खेलने को तैयार नहीं है। वहीं, एशिया कप के होस्ट देश को लेकर मामला अटका हुआ। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) अपने खिलाड़ियों को पाकिस्तान की यात्रा करने की अनुमति देने को तैयार नहीं है। वहीं, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) अपने ही देश में टूर्नामेंट की मेजबानी करने पर आमादा है। विवाद बढ़ने पर, पाकिस्तान के महान जावेद मियांदाद ने भारत पर तीखी टिप्पणी की। साथ ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) से टीम को बॉडी से हटाने के लिए कहा।

भारत को लेकर बिगड़े जावेद मियांदाद के बोल

रिपोर्ट के मुताबिक एक यूट्यूब वीडियो में जावेद मियांदाद ने कहा, मैं तो पहले भी कहता था। नहीं आते तो न आएं। हमें कोई फर्क नहीं पड़ता। हमें हमारी क्रिकेट मिल रही है। ये आईसीसी का काम है, ये चीज अगर आईसीसी कंट्रोल नहीं कर सकती तो फिर गवर्निंग बॉडी का कोई काम नहीं है।” उन्होंने कहा, आ के खेलो, खेलते क्यों नहीं है। भागते हैं, उनको मुसीबत हो जाती है भागते हैं।” एक रिपोर्टर द्वारा यह पूछे जाने पर कि क्या भारत, पाकिस्तान में खेलने से इनकार कर रहा है। क्योंकि वे वापस जाने से डरते हैं, अगर वे हार जाते हैं। इस सवाल पर मियांदाद सहमत हो गए।

भारत में लोग घरों को आग लगा देते

इस पर मियांदाद ने कहा, हमारे समय पर भी वो इसलिए नहीं खेलते थे क्योंकि हारते हैं तो मुसीबत हो जाती है। वहां का क्राउड बहुत खराब है। जब भी इंडिया हारती है, चाहे किसी से हारे। वहां के जो लोग हैं, वो घरों को आग लगा देते हैं। हमें याद है जब हम खेलते थे तो उनके साथ मुसीबत हुई है।