Sunday , May 19 2024
Home / देश-विदेश / सरकार मेरी हत्या कराना चाहती है- स्वामी प्रसाद मौर्य

सरकार मेरी हत्या कराना चाहती है- स्वामी प्रसाद मौर्य

लखनऊ। सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य और हनुमानगढ़ी के महंत राजूदास के बीच हाथापाई का मामला बढ़ता जा रहा है। स्वामी प्रसाद ने बीजेपी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए। स्वामी ने कहा कि भाजपा सरकार मेरी हत्या कराना चाहती है। सपा महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्या की प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि मेरी हत्या के लिए सुपारी दी जा रही है। एक वर्ग विशेष के लोग मेरी सुपारी दे रहे हैं। साधु के भेष में आपराधिक प्रवृत्ति के लोग है।

मेरे नाम की सुपारी दी जा रही और सरकार मौन है। मैंने महिलाओं,दलितों आदिवासियों की बात उठाई है। स्वामी प्रसाद ने बताया कि मैंने अपनी सुरक्षा पत्र पीएम,राष्ट्रपति को भेज दिया है। सीएम और प्रमुख सचिव को भी पत्र भेजा है।

इससे पहले स्वामी प्रसाद मौर्य ने पुलिस कमिश्नर के नाम तहरीर दी है जिसमें लिखा है कि एबीपी के कार्यक्रम में अतिथि के तौर पर उन्हें आमंत्रित किया गया था। सम्मेलन से निकलते समय महंत राजू दास, तपस्वी छावनी मंदिर के महंत परमहंस दास व इनके साथियों ने तलवार,फरसा से उन पर हमला करने का प्रयास किया। इन लोगों ने पहले भी मुझे मारने के लिये 21 लाख की रकम देने की घोषणा की थी। सब कुछ साजिश के तहत किया गया है। उन्हें अतिरिक्त सुरक्षा मुहैया करायी जाये। गोमतीनगर इंस्पेक्टर दिनेश कुमार मिश्र का कहना है कि जब दोनों पक्षों में हाथापाई हो रही थी, उस समय स्वामी प्रसाद वहां से निकल गये थे।