Monday , May 20 2024
Home / खास ख़बर / यहां जानिए नए स्मार्टफोन की बैटरी कीमत और चिपसेट के बारे में..

यहां जानिए नए स्मार्टफोन की बैटरी कीमत और चिपसेट के बारे में..

वीवो की नई सीरीज Vivo V27 पेश होने जा रही है। इस सीरीज के तहत कंपनी तीन नए स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारियों में है। यहां नए स्मार्टफोन की बैटरी कीमत और चिपसेट के बारे में बात कर रहे हैं।  
 इलेक्ट्रॉनिक कंपनी वीवो अपने ग्राहकों के लिए एक बड़ी पेशकश के साथ आने की तैयारियों में है। कंपनी एक नहीं बल्कि तीन नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने जा रही है। यानी वीवो अपनी नई पेशकश के साथ ट्रिपल धमाके की प्लानिंग में है। दरअसल वीवो के नए स्मार्टफोन  सीरीज के तहत पेश किए जा रहे हैं। कंपनी ग्राहकों के लिए नई सीरीज में Vivo V27, Vivo V27 Pro, Vivo V27e पेश करेगी। अपने भारतीय ग्राहकों के लिए कंपनी वीवो V27 सीरीज को 1 मार्च को लॉन्च कर रही है। आइए Vivo V27 Series के नए फीचर्स पर एक नजर डालते हैं।

Vivo V27 Series का डिजाइन लुभाएगा ग्राहकों का दिल

कंपनी अपनी नई सीरीज को कलर चेजिंग बैक डिजाइन फीचर के साथ ला रही है। हालांकि इस फीचर को कंपनी पहले ही अपनी V23 Series में पेश कर चुकी है। माना जा रहा है कि नए स्मार्टफोन स्लीक डिजाइन में लाए जाएगें।

Vivo V27 Series में डिजाइन भी होगा खास

नई सीरीज में लाए जाने वाले स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 3डी कर्व्ड डिस्प्ले पेश किया जाएगा। यही नहीं नए फोन अल्ट्रा स्लिम डिजाइन के साथ पेश होंगे।

चिपसेट और बैटरी भी होगी कमाल

वहीं चिपसेट की बात करें तो, वीवो की नई सीरीज MediaTek Dimensity 7200 के साथ पेश हो सकती है। हालांकि, प्रो वर्जन की बात करें तो डिवाइस Dimensity 8200 चिपसेट के साथ आ सकता है। बैटरी की बात करें तो, वीवो V27 सीरीज 4500mAh की बैटरी के साथ पेश हो सकती है। इसके अलावा फोन की बैटरी 67वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ पेश हो सकती है।

इस कीमत पर पेश हो सकते हैं नए स्मार्टफोन

कीमत की बात करें तो, वीवो की30,000 रुपये के बेस प्राइस के साथ पेश हो सकती है। हालांकि, नई सीरीज की कीमत को लेकर वीवो की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।