Friday , May 24 2024
Home / देश-विदेश / कर्नाटक में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इस वजह से पार्टी के अध्यक्ष पर किया अंडे से हमला…

कर्नाटक में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इस वजह से पार्टी के अध्यक्ष पर किया अंडे से हमला…

कर्नाटक के मांड्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आगामी विधानसभा चुनाव के लिए अब तक उम्मीदवार के नाम की घोषणा नहीं किये जाने को लेकर सोमवार को जिला पार्टी अध्यक्ष सी डी गंगाधर की कार पर अंडे फेंके। कार पर अंडे फेंके जाने का कथित वीडियो सोशल मीडिया पर ‘वायरल’ हो गया।
स्थानीय मीडिया के अनुसार, गंगाधर चुनाव तैयारियों के बारे में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा करने के लिए सोमवार को के. आर. पेट निर्वाचन क्षेत्र गये थे। वहां पार्टी कार्यकर्ताओं ने इस विधानसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार का नाम बताने के लिए उन्हें विवश करने की कोशिश की।

पार्टी कार्यकर्ताओं ने उम्मीदवार के नाम के खुलासे को लेकर की नारेबाजी

बातचीत के दौरान पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उम्मीदवार के नाम का खुलासा करने के लिए नारेबाजी की, लेकिन गंगाधर खामोश रहे और मुस्कुराते रहे। इसके बाद, कांग्रेस के मांड्या जिला अध्यक्ष गंगाधर वहां से निकल कर अपनी कार में बैठ गये। कुछ ही देर बाद पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनकी कार पर और काफिले में शामिल अन्य वाहनों पर अंडे फेंके।

राज्य में मई में विधानसभा चुनाव होने की संभावना

मांड्या के राजनीतिक हलकों में ऐसी चर्चा है कि कर्नाटक के मंत्री के. सी. नारायण गौड़ा कांग्रेस में शामिल होने वाले हैं और वह कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ सकते हैं। कांग्रेस कार्यकर्ताओं की मांग है कि केवल निष्ठावान कार्यकर्ता को ही टिकट दिया जाए। राज्य में मई में विधानसभा चुनाव होने की संभावना है।