Monday , May 20 2024
Home / राजनीति /  हमें समर्थन देने वाले लोगों का हम दिल से आभार व्यक्त करते हैं- मल्लिकार्जुन खरगे

 हमें समर्थन देने वाले लोगों का हम दिल से आभार व्यक्त करते हैं- मल्लिकार्जुन खरगे

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के चेंबर में आज समान विचारधारा वाले विपक्षी दलों के नेता सदन के पटल पर रणनीति की चर्चा करने के लिए मिलेंगे। बजट सत्र के दूसरे चरण का यह तीसरा सप्ताह होगा, लेकिन सत्ता पक्ष और विपक्ष में खींचतान के कारण अब तक संसद में गतिरोध बना हुआ है। वहीं, खरगे ने राहुल गांधी की संसद सदस्यता रद्द होने पर मिले समर्थन और टीएमसी सांसद जवाहर सरकार और प्रसून बनर्जी के बैठक में शामिल होने की संभावना को लेकर उनका धन्यवाद व्यक्त किया है।

”सभी को धन्यवाद, जिन्होंने हमारा समर्थन किया”

मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा, ”हम लोकतंत्र, संविधान और लोगों की रक्षा के लिए आगे आने वाले किसी भी व्यक्ति का स्वागत करते हैं। हमें समर्थन देने वाले लोगों का हम दिल से आभार व्यक्त करते हैं। मैं उन सभी को धन्यवाद देता हूं, जिन्होंने हमारा समर्थन किया है। इसलिए मैंने कल सभी को धन्यवाद दिया और आज भी धन्यवाद देता हूं।” बता दें, इस दौरान खरगे काले कपड़े में नजर आए।

क्या संसद माफी मांगने की जगह है?

लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा, “सभी मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए पीएम मोदी लंदन से ओबीसी और देशद्रोही का मुद्दा लेकर आए हैं…अगर आप राहुल गांधी के खिलाफ बोलना चाहते हैं तो संसद में क्यों नहीं कहते? क्या संसद माफी मांगने की जगह है? अगर ऐसा होता तो पीएम मोदी को दर्जनों बार माफी मांगनी पड़ती।”