Monday , May 20 2024
Home / राजनीति / राहुल गांधी ने सरकारी आवास खाली करने वाले नोटिस पर दी अपनी प्रतिक्रिया, कहा…

राहुल गांधी ने सरकारी आवास खाली करने वाले नोटिस पर दी अपनी प्रतिक्रिया, कहा…

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की समस्या कम होने का नाम नहीं ले रही। संसद सदस्यता रद होने के बाद उन्हें अब अपना सरकारी बंगला खाली करना होगा। लोकसभा की हाउसिंग कमेटी ने नोटिस देकर उन्हें बंगला खाली कराने का आदेश दिया है। फिलहाल राहुल गांधी 12 तुगलक लेन वाले सरकारी बंगले में रह रहे हैं।
जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस नेता को 22 अप्रैल तक अपना सरकारी आवास खाली करना होगा। मंगलवार को राहुल गांधी ने इस मामले पर अपनी पहली प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बंगला खाली कराने के मामले में दी गई नोटिस का जवाब देते हए कहा कि वह इस नोटिस का पालन करेंगे। उन्होंने नोटिस का जवाब देते हुए सचिवालय को जानकारी दी कि समयावधि के अंदर ही वह बंगला छोड़ देंगे।

नोटिस पर राहुल गांधी ने दी प्रतिक्रिया

लोकसभा सचिवालय को भेजे अपने संदेश में राहुल गांधी ने कहा, ”पिछले चार कार्यकालों में लोकसभा के एक निर्वाचित सांसद के रूप में, यह लोगों का जनादेश है जिसके लिए मैं यहां (बंगले) बिताए गए समय की सुखद यादों का एहसानमंद हूं।” उन्होंने बंगले को खाली करने से पूर्व तमाम तरह के उपलब्ध अपने अधिकारों का उपयोग नहीं करने की बात भी कही है। राहुल ने कहा है कि अपने अधिकारों के प्रति पूर्वाग्रह के बिना वे निश्चित रूप से सचिवालय के पत्र में दिए गए विवरणों का पालन करेंगे।