Friday , May 24 2024
Home / देश-विदेश / भाजपा छह अप्रैल को पार्टी को मनाएगी 43वां स्थापना दिवस… 

भाजपा छह अप्रैल को पार्टी को मनाएगी 43वां स्थापना दिवस… 

भाजपा छह अप्रैल को पार्टी का 43वां स्थापना दिवस मनाएगी। पार्टी ने छह अप्रैल से बाबा साहेब अंबेडकर की जयंती 14 अप्रैल तक सप्ताह भर चलने वाले सामाजिक समरसता अभियान की योजना बनाई है। इस मौके पर पीएम नरेन्द्र मोदी भाजपा नेताओं को संबोधित करेंगे।

नड्डा ने पार्टी नेताओं को लिखा पत्र

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी सभी प्रदेश अध्यक्षों और पार्टी नेताओं को सामाजिक समरसता सप्ताह में सक्रिय रूप से भाग लेने के लिए पत्र लिखा है। नड्डा ने पत्र जारी करने के साथ ही इस दौरान चलाए जाने वाले कार्यक्रमों की रूपरेखा पर भी सभी प्रदेश अध्यक्षों से वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिए चर्चा की है।

पीएम मोदी करेंग संबोधित

बता दें कि छह अप्रैल की सुबह पीएम मोदी के संबोधन के लिए भाजपा ने पत्र के जरिए पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा है कि यह सुनिश्चित किया जाए कि राज्य, जिला, मंडल, बूथ स्तर के कार्यालयों में इकट्ठा होकर प्रधानमंत्री के संदेश को सुना जाए। पार्टी ने राज्य इकाइयों से कहा है कि हर बूथ पर बूथ कमेटियों और पन्ना प्रमुखों को पीएम का भाषण सुनना चाहिए और सभी बूथ अध्यक्षों को अपने-अपने घरों पर भाजपा के झंडे लगाने चाहिए।

पार्टी ने कार्यकर्ताओं को दिया निर्देश

पार्टी ने निर्देश दिया है कि भाजपा कार्यकर्ता 14 अप्रैल तक पीएम के भाषण के बाद पार्टी के इतिहास और केंद्र सरकार की उपलब्धियों पर गोष्ठी और परिचर्चा आयोजित करें।पार्टी के पदाधिकारियों और सभी सांसदों और विधायकों को स्थापना दिवस कार्यक्रमों में भाग लेना, एक विधानसभा क्षेत्र में कम से कम तीन कार्यक्रम आयोजित करना और फोटो इंटरनेट मीडिया पर साझा करना अनिवार्य किया गया है। इसके साथ ही बाबा साहेब भीम राव अंबेडकर की जयंती 14 अप्रैल को बूथ स्तर के कार्यक्रमों में उनकी तस्वीर लगाकर मनाने के निर्देश दिए हैं।