Friday , May 24 2024
Home / देश-विदेश / भाजपा नेता खुशबू सुंदर ने पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान पर कसा तंज, कहा…

भाजपा नेता खुशबू सुंदर ने पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान पर कसा तंज, कहा…

पाकिस्तान पिछले काफी समय से गंभीर आर्थिक संकट से जूझ रहा है। पड़ोसी मुल्क में राजनीतिक हालात भी ठीक नहीं है। इसी बीच, पूर्व पीएम और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) प्रमुख इमरान खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में वह बुलेटप्रूफ हेलमेट पहने अदालत पहुंचते दिख रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा नेता खुशबू सुंदर ने तंज कसा है। भाजपा नेता ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि हम भी उसी दिन आजाद हुए थे।

खुशबू सुंदर ने शेयर किया वीडियो

खुशबू ने वीडियो शेयर करते हुए कहा कि पड़ोसियों के घर में हालात ठीक नहीं है। संभावित फायरिंग से बचने के लिए पूर्व पीएम सिर पर एक बाल्टी लगाए हुए हैं। बस याद दिलाने के लिए, हम एक ही समय में आजाद हुए थे। एक बात अहम है- मूलभूत सिद्धांत जिस पर राष्ट्र का निर्माण होता है… प्यार और नफरत नहीं।

वीडियो में क्या है?

दरअसल, ये वीडियो इमरान खान के अदालत पहुंचने का है। इमरान खान कोर्ट जाते वक्त सुरक्षाबलों से घिरे हुए दिख रहे हैं। फायरिंग से बचने के लिए इमरान खान ने सिर पर बुलेटप्रूफ हेलमेट पहना हुआ है। उनके आसपास मौजूद सुरक्षाबल भी शील्ड पकड़े हुए हैं, जिससे इमरान को कोई गाली ना मार सके।

इमरान पर हुआ था जानलेवा हमला

गौरतलब है कि बीते साल इमरान खान पर जानलेवा हमला हुआ था। हमले के दौरान इमरान के पैर में गोलियां लगी थीं। गोली मारने वाले शख्स को सुरक्षाबलों ने पकड़ लिया था।