Tuesday , May 28 2024
Home / देश-विदेश / एक पत्रकार से कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा की…

एक पत्रकार से कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा की…

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को एक पत्रकार से कहा, ‘आप हमेशा यह क्यों कहते हैं कि भाजपा क्या कह रही है?’ दरअसल, पत्रकार ने उनसे भाजपा द्वारा उनकी आलोचना को लेकर सवाल किया था।

पत्रकार ने राहुल गांधी से पूछा था सवाल

बता दें कि पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष कांग्रेस मुख्यालय में प्रवेश कर रहे थे, तभी उनसे भाजपा के उस आरोप के बारे में सवाल किया गया था कि मानहानि मामले में दोषी ठहराए जाने के खिलाफ सोमवार को सूरत की अदालत में अपील दायर करने के दौरान बड़ी संख्या में पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को जुटाकर उन्होंने न्यायपालिका पर दवाब डालने का प्रयास किया।

इस सवाल पर राहुल मीडिया के पास वापस आए और कहा, ‘आप हमेशा यह क्यों कहते हो कि भाजपा क्या कह रही है? हर बार आप कहते हो कि भाजपा क्या कह रही है।’

अदाणी की मुखौटा कंपनियों में 20 हजार करोड़ किसके- राहुल

राहुल ने अपने आरोप दोहराते हुए कहा, ”यह बहुत साधारण सी बात है। अदाणी जी की मुखौटा कंपनियों में 20 हजार करोड़ रुपये किसके हैं? ये बेनामी हैं। यह किसके हैं।’ बाद में ट्वीट करके उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की चुप्पी पर सवाल उठाया और पूछा कि वह भयभीत क्यों हैं।

पिछड़ों व मीडिया का अपमान राहुल की मानसिकता: भाजपा

भाजपा के मुख्य प्रवक्ता व राज्यसभा सदस्य अनिल बलूनी ने कहा, ”राहुल गांधी ने एक बार फिर लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पर हमला किया है। देश के पिछड़े वर्गों और मीडिया का अपमान करना राहुल गांधी की मानसिकता है। देश की लोकतांत्रिक प्रणाली पर लगातार हमले करके वह अपनी दादी के पदचिह्नों पर चल रहे हैं।”

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा, ”राहुल गांधी एक अभिमानी राजवंशी हैं।” बता दें कि पिछले दिनों एक संवाददाता सम्मेलन में राहुल ने एक पत्रकार पर भाजपा के लिए काम करने का आरोप लगाया था।