Sunday , May 19 2024
Home / देश-विदेश / आईए जानें अपने किस बयान से पलटे कर्नाटक के मत्स्य मंत्री एस अंगारा…

आईए जानें अपने किस बयान से पलटे कर्नाटक के मत्स्य मंत्री एस अंगारा…

कर्नाटक के मत्स्य मंत्री एस अंगारा राजनीति छोड़ने की घोषणा संबंधी अपने बयान से पलट गए। कर्नाटक के मंत्री ने अपने बयान से पलटते हुए शुक्रवार को कहा कि वह भाजपा उम्मीदवार भागीरथी मुरुल्या के लिए प्रचार करेंगे। इससे पहले, अंगारा ने सुलिया विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने के लिए टिकट नहीं मिलने के बाद राजनीति छोड़ने की घोषणा की थी।
छह बार बन चुके हैं विधायक बता दें कि दक्षिण कन्नड़ जिले के निर्वाचन क्षेत्र से छह बार के विधायक अंगारा ने सुलिया में पत्रकारों से कहा कि वह सुलिया में पार्टी प्रत्याशी के लिए प्रचार करेंगे। अंगारा ने कहा कि उन्होंने अपना विचार बदल दिया है और इतने वर्षों में उन्हें दिए गए अवसरों के लिए वह पार्टी के आभारी हैं।

राजनीति छोड़ने का फैसला लिया वापस

मंत्री ने कहा, ”मुझे सुलिया निर्वाचन क्षेत्र से कई बार चुनाव लड़ने के लिए टिकट दिया गया था। मैं अपने राजनीतिक जीवन में न तो किसी भ्रष्टाचार में लिप्त रहा हूं और न ही किसी के साथ भेदभाव किया है।”

कर्नाटक में 10 मई को विधानसभा चुनाव

बता दें कि कर्नाटक में 10 मई को एक ही चरण में विधानसभा चुनाव संपन्न होंगे, जबकि 13 मई को मतगणना होगी। 224 सीटों वाली विधानसभा में वर्तमान में सत्तारूढ़ भाजपा के पास 119 विधायक हैं, जबकि कांग्रेस के पास 75 और जद (एस) के पास 28 सीटें हैं।