Sunday , April 28 2024
Home / मनोरंजन / प्रियंका चोपड़ा ने मां मधु चोपड़ा और बेटी मालती मैरी के लिए एक बेहद खूबसूरत मदर्स डे पोस्ट किया शेयर

प्रियंका चोपड़ा ने मां मधु चोपड़ा और बेटी मालती मैरी के लिए एक बेहद खूबसूरत मदर्स डे पोस्ट किया शेयर

प्रियंका चोपड़ा की सोशल मीडिया प्रेजेंस कमाल की है। एक्ट्रेस जिस भी इवेंट का हिस्सा बनती हैं, सुर्खियां बटोरती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस सिटाडेल प्रीमियर और मेट गाला 2023 को लेकर खबरों में बनी हुई थीं। अब प्रियंका मदर्स डे पोस्ट को लेकर चर्चा बटोर रही हैं।

प्रियंका ने शेयर की सबसे खूबसूरत तस्वीर

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर पर एक बेहद क्यूट और सबसे अलग तस्वीर शेयर की है। फोटो में एक्ट्रेस मालती के साथ खेलते हुए नजर आ रही हैं। वहीं, इन दोनों के साथ प्रियंका की मां मधु चोपड़ा भी फ्रेम में दिख रही हैं। मां, बेटी और नानी की ये तीन पीढ़ियां एक साथ एक फ्रेम मस्ती करते हुए शानदार लग रही हैं।
View this post on Instagram
A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

एक्ट्रेस का मदर्स डे नोट

प्रियंका चोपड़ा ने इस खूबसूरत तस्वीर को शेयर करते हुए अपनी मां को मदर्स डे विश किया। वहीं, मालती पर प्यार जताते हुए उसे खुद को मां बनाने के लिए थैंक्यू कहा। प्रियंका चोपड़ा ने मदर्स डे पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, “मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मुझे हमेशा एक मां का प्यार मिला है। मेरी मां सबसे मजबूत महिला हैं जिन्हें मैं जानती हूं और उनकी मां भी थीं।”

प्रियंका ने अदा किया शुक्रिया

एक्ट्रेस ने आगे कहा, “मैं उन महिलाओं के वंश से आती हूं जो योद्धा हैं और मुझे उनमें से कईयों ने पाला है। मेरी मां, मेरी मौसी, मेरी नानी। शुक्रिया मां, आप मेरे जीवन का सबसे बड़ा तोहफा हैं। मैं और ज्यादा आभारी नहीं हो सकती कि आप मेरी हो! उन सभी मांओं को.. जिन्हें जानने और उनके साथ काम करने का मुझे मौका मिला है और जिन्हें मैं नहीं जानती… आप सभी सुपर हीरो हैं।”

मालती के लिए लिखा नोट

मालती के बारे में बात करते हुए प्रियंका ने कहा, “एक नई मां के रूप में मेरे मन में सभी सेवा और पालन-पोषण करने वालों के लिए बहुत सम्मान है, (मेरी माँ का कहना है कि मांएं भी प्रोवाइडर होती हैं, मैं सहमत हूं), जो खुद को अगली पीढ़ी के लिए समर्पित करती हैं। मैं उनका आभार व्यक्त करती हूं।”

मां बनाने के लिए जताया आभार

एक्ट्रेस ने आगे कहा, “एक असाधारण बेटे को पालने के लिए और हमारे परिवार पर प्यार बरसाने के लिए आपका शुक्रिया। मैं बहुत भाग्यशाली हूं और… आई लव यू मालती मैरी। मुझे मां बनाने के लिए शुक्रिया। यह मेरे जीवन का सबसे बड़ा सम्मान है कि तुमने मुझे चुना।”