Friday , March 29 2024
Home / खेल जगत / Deepak Chahar ने Ruturaj Gaikwad को कहा बेशर्म, जानें पूरा माजरा?

Deepak Chahar ने Ruturaj Gaikwad को कहा बेशर्म, जानें पूरा माजरा?

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने होम ग्राउंड में बाजी मारते हुए आईपीएल 2023 के फाइनल में एंट्री कर ली है। क्वालीफायर 1 में सीएसके ने गुजरात टाइटंस को 15 रन से धूल चटाई

 चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने होम ग्राउंड पर बाजी मारते हुए आईपीएल 2023 के फाइनल में एंट्री कर ली है। क्वालीफायर 1 में सीएसके ने गुजरात टाइटंस को 15 रन से धूल चटाई और 10वीं बार रिकॉर्डतोड़ आईपीएल के फाइनल में एंटर किया।

इस मैच में सीएसके टीम की बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों ही कमाल की रही। मैच के बाद सीएसके फ्रेंचाइजी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दीपक चाहर और रुतुराज गायकवाड़ एक दूसरे का इंटरव्यू लेते हुए नजर आ रहे है।

जानें पूरा माजरा?

दरअसल, सीएसके ने अपने ऑफिशियल अकाउंट में जो वीडियो शेयर किया है, उसमें दीपक चाहर और रुतुराज गायकवाड़ एक-दूसरे से बातचीत करते हुए नजर आ रहे है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दीपक चाहर गायकवाड़ को बेशर्म बता रहे है। दीपक चाहर ने कहा, आप बड़े बेशर्म आदमी है। कैच ऑफ द मैच का अवार्ड मुझे मिलना चाहिए था, लेकिन आपने ये ले लिया और पिछले मैच में रायडू भाई को मिला था।

इसके बाद रुतुराज कहते है भाई कोशिश मायने रखती है। मेरा डाइव था जो कि जरूरी समय पर आया था, लेकिन आपका तो मैच के अंत में आया।

दीपक कहते है, लेकिन मेरा कैच भी डाइव वाला ही था। रुतुराज ने कहा कि हां आपका कैच देखने के समय कमेंटेटर टॉप मोमेंट्स दिखाने में बिजी हो गए होंगे, लेकिन आपका कैच अच्छा था और आपने इंजरी के बाद जिस तरह से कमबैक किया वह शानदार है

रुतुराज गायकवाड़ को मिला कैच ऑफ द मैच का अवार्ड

बता दें कि गुजरात टाइटंस के खिलाफ क्वालीफायर मैच में सीएसके के स्टार खिलाड़ी रुतुराज गायकवाड़ ने डीप मिड विकेट पर शानदार कैच लपका और इस कैच की मदद से ही पूरे मैच का ही रुख बदल गया। दरअसल, आखिर के तीन ओवर्स में गुजरात टाइटंस को जीतने के लिए 39 रन चाहिए थे।

ऐसे में एमएस धोनी ने गेंद मथीशा पथिराना को सौंपी। इस वक्त विजय शंकर और राशिद खान आक्रामक बल्लेबाजी कर रहे थे, लेकिन मैच में ट्विस्ट तब आया जब तीसरी गेंद पर शंकर ने एक शॉट खेला। ये शॉट बाउंड्री से काफी आगे गिरा, लेकिन गायकवाड़ ने सुपरमैन की तरह छलांग लगाकर ये कैच को लपक लिया।