Friday , February 23 2024
Home / मनोरंजन / पिछले 4 दिनों में इंडस्ट्री में एक के बाद एक सेलेब्स की मौत..  

पिछले 4 दिनों में इंडस्ट्री में एक के बाद एक सेलेब्स की मौत..  

हाल ही में जहां टीवी स्टार आदित्य सिंह राजपूत की मौत हुई थी। वहीं बुधवार सुबह मशहूर एक्ट्रेस वैभवी उपाध्याय की मौत हो गई।

 एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पिछले कुछ दिनों से बहुत बुरे दौर से गुजर रही है… न जाने इसे किसकी नजर लग गई है। पिछले 4 दिनों में इंडस्ट्री में एक के बाद एक कई सेलेब्स की मौत की खबर सामने आ रही है।  

टीवी एक्टर आदित्य सिंह राजपूत के गम से फैंस उबर भी नहीं पाए थे कि बुधवार की सुबह दिल दहला देने वाली खबरें सामने आईं। टीवी इंडस्ट्री के दो मशहूर सितारे  वैभवी उपाध्याय और नितेश पांडे  का निधन हो गया।

वैभवी उपाध्याय ने महज 32 साल की उम्र में इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है तो 51 साल की उम्र में नितेश ये दुनिया छोड़ गए। पिछले चार दिनों में देश की एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री ने छह सितारों को खोया है।

कैसे हुई वैभवी उपाध्याय की मौत?

‘साराभाई वर्सेज साराभाई’ में जैस्मीन का रोल प्ले करने वाली फेमस एक्ट्रेस का मंगलवार को हिमाचल प्रदेश में कार एक्सीडेंट हुआ था, जिसकी चलते उनकी मौत हो गई। खबरों के मुताबिक, चंडीगढ़ के करीब उनका एक्सीडेंट हुआ था और फैमिली बॉडी लेकर मुंबई पहुंच रही है, जहां उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। वह कार में अपने मंगेतर के साथ थीं, जब सड़क पर एक टर्न के दौरान कार खाई में फिसल गई।

कार्डियक अरेस्ट से हुआ नितेश का निधन

वैभवी उपाध्याय के निधन की खबर ने सबको हैरान कर दिया तो कुछ ही घंटों बाद दिग्गज एक्टके निधन की खबर सामने आई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नितेश पांडे का निधन कार्डियक अरेस्ट के चलते हुआ है।

घर में मिला था आदित्य सिंह राजपूत का शव

सोमवार 22 मई की सुबह स्प्लिट्सविला फेम एक्टर की मौत की खबर ने सबको हैरान कर दिया था। एक्टर अपने अंधेरी स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे। आदित्य को संदिग्ध परिस्थितियों में उनके बाथरूम में जमीन पर गिरा हुआ था। मंगलवार को एक्टर का अंतिम संस्कार मुंबई के ओशिवारा शमशान घाट में किया गया था।

कैसे हुआ था सुचंद्रा दासगुप्ता का एक्सीडेंट ?

रविवार 21 मई को बंगाल इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेसकी मौत की खबर सामने आई थी। 29 साल की सुचंद्रा दासगुप्ता की जान एक बाइक एक्सीडेंट में गयी थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुचंद्रा शूटिंग से घर लौट रही थीं। उन्होंने घर ड्राइविंग ऐप से बाइक बुक की थी। वह रास्ते में थीं, उनकी बाइक के सामने अचानक एक साइकिल वाला आ गया, तभी ड्राइवर ने ब्रेक मारी। एक्ट्रेस उछलकर दूर जा गिरीं, तभी पास से गुजर रही लॉरी जबरदस्त टक्कर मार दी। इस भयानक एक्सीडेंट में सुचंद्रा दासगुप्ता की जान चली गई।

कैसे हुआ तमिल एक्टर एक्टर सरथ का निधन?

साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेताभी इस दुनिया में नहीं रहे। तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम कर चुके सरथ बाबू ने सोमवार को 71 साल की उम्र में आखिरी सांस ली। सरथ बाबू लंबे समय से हॉस्पिटल में एडमिट थे और उनकी हालत भी गंभीर थी। उनके निधन पर कमल हासन और रजनीकांत समेत कई दिग्गजों ने अफसोस जताते हुए श्रद्धांजलि दी।

कैसे हुई थी तेलुगु संगीतकार राज की मौत?

तेलुगु इंडस्ट्री के जाने-माने म्यूजिक डायरेक्टर की जोड़ी राज-कोटी के राज यानी थोटकुरा सोमराजू का निधन रविवार को बाथरूम में फिसलने की वजह से हो गया था। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों के लिए गाने कंपोज किये थे। थोटकुरा के इस तरह जाने पर साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी से लेकर साई राजेश तक ने शोक व्यक्त किया था।