Wednesday , April 24 2024
Home / राजनीति / मुख्यमंत्री ममता बनर्जी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भेजेगी आम की टोकरी…

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भेजेगी आम की टोकरी…

ओडिशा रेल हादसे पर लगातार केंद्र सरकार को घेर रहीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आम भेजना नहीं भूलेंगी। खबर है कि एक-दो दिनों में बंगाल सीएम की ओर से पीएम को आम की टोकरी पहुंच जाएगी। खास बात है कि सीएम बनर्जी हर साल पीएम के नाम आम भेजती हैं। देश में विपक्षी एकता की चर्चाएं भी जोरों पर हैं।

एक मीडिया रिपोर्ट सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि 4 किलो के बॉक्स में हिमसागर, फजली और लक्ष्मणभोग जैसे प्रकार सजाए जाएंगे। जल्द ही इसे 7 लोक कल्याण मार्ग यानी पीएम आवास पर भेजा जाएगा। पीएम के अलावा बनर्जी की ओर से राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू और भारत के मुख्य न्यायाधीश डीवाई चंद्रचूड़ को भी आम की टोकरी भेजी जाएगी।

केंद्र पर जारी हैं बनर्जी के हमले
तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो एक के बाद एक कई मुद्दों पर भारतीय जनता पार्टी की अगुवाई वाली केंद्र सरकार को घेर रही हैं। ओडिशा हादसे पर उन्होंने रेलवे पर लापरवाही के आरोप लगाए हैं। खास बात है कि वह भी पूर्व में रेल मंत्री रह चुकी हैं। साथ ही उन्होंने सीबीआई जांच पर भी सवाल उठाए थे। इसके अलावा सोमवार को ही उनके भतीजे और टीएमसी महासचिव अभिषेक बनर्जी की पत्नी रुजिरा बनर्जी को कोलकाता में एयरपोर्ट पर रोका गया था।