Friday , September 20 2024
Home / Uncategorized / भाजपा के पूर्व विधायक अनिल सिंह के भतीजे का शव पीरदमरिया घाट से किया गया बरामद…

भाजपा के पूर्व विधायक अनिल सिंह के भतीजे का शव पीरदमरिया घाट से किया गया बरामद…

भाजपा के पूर्व विधायक अनिल सिंह के भतीजे का शव शुक्रवार को पटना के मालसलामी थाना के पीरदमरिया घाट से बरामद किया गया। युवक के हाथ-पैर बंधे हुए थे और उसके शरीर पर धारदार हथियार से हमले के निशान भी मिले हैं। 

मृतक 21 वर्षीय आकर्ष नांलदा के बिहारशरीफ स्थित गढ़पर निवासी अंजय कुमार का 21 वर्षीय पुत्र और नवादा जिले के हिसुआ के पूर्व भाजपा विधायक अनिल सिंह के साले का बेटा था। मृतक पिछले नौ दिनों से लापता था। आकर्ष के पिता बस चालक हैं। पिता ने बताया कि बेटा 1 जून को दोस्त के साथ पटना में परीक्षा देने गया था।स्वजन दोस्त पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं।

वहीं, पूर्व विधायक अनिल सिंह ने बताया कि गंगा से शव निकालने पर पेट फटा पाया गया। शरीर में तार बांधा तथा गंजी पर खून लगा है। उन्होंने हत्या कर शव गंगा में फेंके जाने का आरोप लगाया। साथ ही पुलिस पर अपराधियों को बचाने का भी आरोप लगाया है।

पटना पहुंचने पर मां को किया था फोन

इधर, आकर्ष के पिता अंजय कुमार ने दो जून को एक आवेदन दिया था, जिसमें उन्होंने उल्लेख किया कि उनका बेटा आकर्ष अपने दोस्त पंडिल गली निवासी सुमंत कुमार के साथ एक जून को पटना में परीक्षा देने गया था। पटना पहुंचने के बाद आकर्ष ने अपनी मां बबली देवी से फोन पर बात की और पटना पहुंचने की जानकारी दी थी।