Monday , May 20 2024
Home / मनोरंजन / 21 साल बड़े शख्स से शादी करने के फैसले पर अब आया टीवी एक्ट्रेस स्नेहल राय का रिएक्शन…

21 साल बड़े शख्स से शादी करने के फैसले पर अब आया टीवी एक्ट्रेस स्नेहल राय का रिएक्शन…

इश्क का रंग का सफेद फेम एक्ट्रेस स्नेहल राय ने यूपी के एक राजनेता माधवेंद्र राय से शादी की, जो उनसे 21 साल बड़े हैं। इनकी शादी के 10 साल हो भी चुके हैं, लेकिन एक्ट्रेस को अभी भी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। स्नेहल लगता है अब इस सबसे तंग आ गईं हैं और उन्होंने खुद को लालची और गोल्ड डिगर करने वालों को करारा जवाब दिया है।

ट्रोल्स पर भड़कीं स्नेहल राय

हाल ही में ई-टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में टीवी एक्ट्रेस स्नेहल राय ने 21 साल बड़े शख्स से शादी करने के फैसले पर आ रहे निगेटिव कमेंट्स पर अपना रिएक्शन दिया। स्नेहल ने कहा, “जितने भी लोग मुझे मेरी शादी को लेकर ट्रोल कर रहे हैं मैं उन्हें सिर्फ एक ही बात कहना चाहती हूं, “हां मैं हूं एक गोल्ड डिगर, क्योंकि मेरे पति का दिल 24 कैरेट गोल्ड का है।”

शेयर की ये स्टोरी

हाल ही में स्नेहल राय ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पति, राजनेता माधवेंद्र राय की एक स्टोरी शेयर की और इसे कैप्शन दिया, “माई मैन! स्वभाव और समय के सामने पैसे का कोई परिचय नहीं होता… नादान ये कभी नहीं समझ पाएंगे।”

पति को बताया सोने के दिल वाला

स्नेहल राय ने पहले एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि वह दिल्ली में एक शो में अपने पति माधवेंद्र से मिलीं, जहां वह एक होस्ट के रूप में अपनी भूमिका निभा रही थी और वह मुख्य अतिथि थे। यहां इनकी दोस्ती हुई और वो प्यार में बदल गई। यहां तक की उम्र के फासले को भी स्नेहल ने तव्वजो नहीं दी और 21 साल बड़े शख्स के साथ सात फेरे ले लिए। 

21 साल बड़े शख्स से की है शादी

स्नेहल राय ने टेलीविजन इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत पॉपुलर सीरियल इश्क का रंग सफेद से की, जिसमें उन्होंने तान्या वाजपेयी की भूमिका निभाई। अभिनेत्री को उनकी भूमिका के लिए बहुत तारीफ मिली। इसके बाद वो रनजी, इच्छाप्यारी नागिन, परफेक्ट पति और विष जैसे कई टेलीविजन शो में नजर आईं। एक्ट्रेस, ताइक्वांडो में गोल्ड मेडल भी रह चुकी हैं।