Friday , May 10 2024
Home / मनोरंजन / प्रभास कृति सेनन और सैफ अली खान की फिल्म प्रभास अपने टीजर रिलीज से ट्रोलिंग का शिकार हो रही है, जानें वजह

प्रभास कृति सेनन और सैफ अली खान की फिल्म प्रभास अपने टीजर रिलीज से ट्रोलिंग का शिकार हो रही है, जानें वजह

साल की मच अवेटेड फिल्म आदिपुरुष बस तीन दिनों में रिलीज होने वाली है। कुछ दिनों पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसमें दिखाए गए सीता हरण के सीन को लेकर काफी ट्रोलिंग हुई थी।

आदिपुरुष के ट्रेलर में दिखाया गया था कि लंकेश, सीता को बिना हाथ लगाए हरण करके ले जाता है। जिसके बाद लोगों ने रामानंद सागर की रामायण से इस सीन की तुलना करनी शुरू कर दी। वहीं, अब आदिपुरुष की रिलीज के चंद दिन पहले मेकर्स ने इस सवाल का जवाब दिया है कि हरण सीन में रावण, सीता को छूता क्यों नहीं है?

रंभा के श्राप ने किया रावण को मजबूर

आदिपुरुष के लेखक

ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उन्होंने फिल्म के इस सीन का लॉजिक समझाया है। मनोज ने कहा कि सीता से पहले रावण ने अपनी बहू रंभा को हवस का शिकार बनाया था, जिसने लंकेश को श्राप दे दिया था कि अगर अब उसने किसी भी औरत को बिना उसकी मर्जी के हाथ लगाया तो उसके दसों सिर टुकड़े-टुकड़े हो जाएंगे। इसलिए रावण ने सीता का हरण तो किया, लेकिन हाथ नहीं लगाया।

अशोक वाटिका में कैसे सुरक्षित रह पाईं जानकी ?

मनोज मुंतासिर ने ये भी बताया कि रावण ने धर्म की वजह से नहीं, बल्कि मृत्यु के भय से जानकी को हाथ नहीं लगाया था। सीता भी अशोक वाटिका में सुरक्षित रह पाई थीं, क्योंकि उन्होंने अपने सतीत्व के साथ समझौता नहीं किया। उन्होंने श्रीराम के अलावा किसी और की परछाई भी अपने दिल पर नहीं पड़ने दी। 

कब रिलीज हो गई आदिपुरुष ?

ओम राउत के डायरेक्शन में बनी आदिपुरुष आने वाले शुक्रवार यानी 16 जून को रिलीज होने वाली है। फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। आदिपुरुष ओपनिंग डे के लिए अब तक लाखों टिकट बेच चुकी है। फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो प्रभास, सैफ अली खान और कृति सेनन के अलावा देवदत्त नागे और सनी सिंह भी अहम किरदारों में हैं।