Friday , September 20 2024
Home / MainSlide / मोदी ने मणिपुर के साथ छत्तीसगढ़ का नाम जोड़कर की राज्य को बदनाम करने की कोशिश – भूपेश

मोदी ने मणिपुर के साथ छत्तीसगढ़ का नाम जोड़कर की राज्य को बदनाम करने की कोशिश – भूपेश

रायपुर 20 जुलाई।छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मणिपुर की घटना पर टिप्पणी से पहले छत्तीसगढ़ एवं राजस्थान का उल्लेख करने पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि मणिपुर के साथ छत्तीसगढ़ का नाम जोड़कर उन्होने शान्त राज्य को बदनाम करने का प्रयास किया हैँ।

     श्री बघेल ने आज यहां पत्रकारों से मोदी के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि तीन माह से मणिपुर जल रहा है,इस पर एक बार भी उन्होने चुप्पी नही तोड़ी।पहली बार 36 सेकेण्ड बोले तो मणिपुर से पहले छत्तीसगढ़ और राजस्थान को लपेट लिया,क्योंकि चुनावी राज्य है।उन्होने कहा कि मणिपुर में महिलाओ के साथ बलात्कार हुआ,उन्हे निर्वस्त्र कर घुमाया गया,इस घटना को गंभीरता से लेने की बजाय मनगढ़त आरोप लगाए जा रहे है।

      उन्होने कहा कि इतनी शर्मनाक घटना की तुलना दो दिन पहले रायपुर की घटना से करना प्रधानमंत्री पद पर बैठे व्यक्ति द्वारा करना उचित नही है।रायपुर में एक दर्जन भटके हुए युवक सड़क पर दौड़ गए कि फर्जी जाति प्रमाण पत्र लगाकर नौकरियां कर रहे लोगो पर कार्रवाई होनी चाहिए। यह  मामले 15 वर्ष तक सत्ता में रही भाजपा की सरकार के समय के है।जब उनकी सरकार आई तो लगातार कार्रवाई हो रही है ,कुछ मामले न्यायालय में लम्बित है।

      श्री बघेल ने कहा कि श्री मोदी पिछले पखवारे रायपुर चुनावी दौरे में आए और गृह मंत्री अमित शाह कई बार आ चुके है बहुत सारे आरोप लगाते रहते है लेकिन कानून व्यवस्था पर कुछ नही बोला,अचानक उन्हे छत्तीसगढ़ याद आ गया।उन्होने कहा कि शान्त प्रदेश छत्तीसगढ़ को मणिपुर से जोड़कर के बदनाम करने की कुत्सित कोशिश की जा रही है।

      उन्होने कहा कि श्री मोदी छत्तीसगढ़ एवं राजस्थान को जोड़कर लोगो का ध्यान मणिपुर से भटकाने की कोशिश कर रहे है,अभी भी मणिपुर को गंभीरता से नही ले रहे है।उन्होने कहा कि श्री मोदी को झूठ बोलने और जुमलेबाजी करने की बजाय मणिपुर पर ध्यान देना चाहिए।