Sunday , April 21 2024
Home / MainSlide / भाजपा प्रत्याशियों की घोषणा से कांग्रेस सकते में -अरूण साव

भाजपा प्रत्याशियों की घोषणा से कांग्रेस सकते में -अरूण साव

रायपुर 19 अगस्त।भारतीय जनता पार्टी की छत्तीसगढ़ इकाई के अध्यक्ष अरुण साव ने कहा है कि भाजपा हर चुनाव को हमेशा गंभीरता से लेती रही है और उसी गंभीरता और पूरी ताकत के साथ इस बार भी विधानसभा चुनाव के लिए मैदान में उतर चुकी है।

    श्री साव ने आज यहां प्रेस कान्फ्रेंस में कहा कि चुनाव के लिहाज से विधानसभा से लेकर बूथ व शक्ति केंद्र स्तर तक भाजपा की गतिविधियाँ तेज हो गई हैं।उन्होने कहा कि प्रदेश में अनाचार व अत्याचार की घटनाएँ लगातार बढ़ी हैं, लव जिहाद के लगातार मामले सामने आ रहे हैं, ऐसे अनेक मुद्दे हैं, जिनके कारण छत्तीसगढ़ की जनता कांग्रेस और उसकी प्रदेश सरकार से छुटकारा पाने के लिए तत्पर है।

   उन्होने कहा कि भाजपा प्रदेश की खुशहाली, तरक्की और सुनहरे भविष्य के लिए पूरी ताकत से लगातार काम कर रही है और सरकार बनते ही अपने कार्यों को और गति प्रदान करेंगे। इसके लिए कांग्रेस और भूपेश सरकार को सत्ता से उखाड़ फेंकने लिए भाजपा का हर-एक कार्यकर्ता तत्पर है। उन्होने विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा के 21 प्रत्याशियों की पहली सूची की घोषणा की चर्चा करते हुए कहा कि जिन क्षेत्रों में भाजपा पिछले दो चुनावों में पराजित हुई, उन क्षेत्रों में प्रत्याशियों को तैयारियों और सघन जनसम्पर्क के लिए पर्याप्त समय मिले, इसलिए चुनाव से काफी पहले पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने प्रत्याशियों की घोषणा की है।

   श्री साव ने कहा कि भाजपा की इस पहली सूची में एक ओर जहाँ युवा व ऊर्जावान चेहरे हैं, वहीं दूसरी ओर महिलाओं को भी समुचित स्थान मिला है। अनुभवी व वरिष्ठ नेताओं को भी इस सूची में स्थान मिला है। ये सभी प्रत्याशी हमारे जमीनी कार्यकर्ता हैं। इससे प्रदेशभर के पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह का वातावरण है।श्री साव ने कहा कि भाजपा प्रत्याशियों की घोषणा से कांग्रेस सकते में है।पाटन से भाजपा सांसद विजय बघेल को भाजपा प्रत्याशी बनाए जाने पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल परेशान हैं। स्वयं इस पर कुछ न बोलकर अपने मंत्रियों से ऊलजलूल बयान दिलवा रहे हैं। इससे पाटन को लेकर कांग्रेसी खेमे की घबराहट साफ दिख रही है।