Monday , May 6 2024
Home / देश-विदेश / सीएम केजरीवाल ने AAP नेता संजय सिंह के घर पर ED की रेड पर अपनी प्रतिक्रिया दी

सीएम केजरीवाल ने AAP नेता संजय सिंह के घर पर ED की रेड पर अपनी प्रतिक्रिया दी

आम आदमी पार्टी ने राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) के आवास पर ईडी की छापेमारी को लेकर मोदी सरकार पर तीखा हमला बोला है। संजय सिंह पर ईडी की छापेमारी पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदीजी चाहे जितने छापे करा लें ईडी को आप सांसद के आवास पर कुछ भी नहीं मिलेगा।

दिल्ली सरकार की नई आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम ने आज बुधवार को आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) के आवास पर छापेमारी की है।

ईडी की ओर से यह कार्रवाई राज्यसभा सांसद के दिल्ली के नॉर्थ एवेन्यू स्थित सरकारी आवास पर की गई है।आप नेता संजय सिंह पर ईडी की छापेमारी पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

उन्होंने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदीजी चाहे जितने छापे करा लें, ईडी को आप सांसद के आवास पर कुछ भी नहीं मिलेगा। अब तक एक हजार से ज्यादा छापे हो चुके हैं, लेकिन एजेंसियों के हाथ कुछ नहीं लगा है।

इसी कड़ी में दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज (Saurabh Bharadwaj) ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए आबकारी नीति को एक काल्पनिक घोटाला बताया है।

“ये एक काल्पनिक घोटाला है। मामले में एक हजार से ज्यादा रेड हुई और 15 महीने बीत गए, लेकिन नतीजा शून्य। मोदीजी निराशा में हैं। वो चुनाव हारने जा रहे हैं, लेकिन आप सवाल पूछती रहेगी। न संजय सिंह के घर से कुछ मिला और न ही कहीं और से। पिछली बार संजय सिंह के नाम की गड़बड़ी हुई थी, फिर भी उत्तर नहीं मिला।

वहीं, दिल्ली सरकार के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने ईडी की कार्रवाई को मोदी सरकार की बौखलाहट बताया है। उन्होंने कहा कि पिछले 15 महीनों में एक हजार से अधिक जगहों पर ईडी की छापेमारी में कुछ नहीं मिला, संजय सिंह के घर भी कुछ नहीं मिलेगा।

“विपक्ष के नेताओं पर ईडी का छापा इस बात का संदेश है कि भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी आगामी लोकसभा चनाव बुरी तरह से हारने जा रहे हैं। इसी हार की बौखलाहट के चलते आज संजय सिंह जी के घर पर भी ईडी की छापेमारी हुई है।