Wednesday , April 17 2024
Home / Uncategorized / जिओ मार्ट के ब्रांड एंबेसडर बने महेंद्र सिंह धोनी

जिओ मार्ट के ब्रांड एंबेसडर बने महेंद्र सिंह धोनी

देश के मशहूर क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी अब रिलायंस रिटेल के जियोमार्ट के ब्रांड एंबेसडर बन गए हैं। वह जल्द ही 45 सेकेंड की फिल्म में नजर आएंगे। आपको बता दें कि जियो उत्सव सेलिब्रेशन ऑफ इंडिया 8 अक्टूबर 2023 से शुरू होने वाला है। जियोमार्ट के सीईओ संदीप वरागंती धोनी का स्वागत किया और उन्हें मधुबनी पेंटिंग भेंट की।

बिजनेस डेस्क, नई दिल्ली। रिलायंस रिटेल के जियोमार्ट ने भारतीय क्रिकेट आइकन महेंद्र सिंह धोनी को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है। इसके अलावा जियोमार्ट ने अपने फेस्टिव कैंपेन का नाम भी बदल दिया है। अब इसका नाम ‘जियो उत्सव, सेलिब्रेशन ऑफ इंडिया’ कर दिया है। आपको बता दें कि यह फेस्टिव कैंपेन सेल 8 अक्टूबर, 2023 से शुरु होगी।

महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि

“भारत अपनी जीवंत संस्कृति, लोगों और त्योहारों के लिए जाना जाता है, जियोमार्ट का ‘जियो उत्सव कैंपेन’ भारत और उसके लोगों के उत्सव का एक प्रतीक है। मैं जियोमार्ट के साथ जुड़ने और लाखों भारतीयों की खरीदारी यात्रा का हिस्सा बनने पर बेहद उत्साहित हूं।”

धोनी बने ब्रांड एंबेसडर
धोनी को जियोमार्ट का ब्रांड एंबेसडर बनने पर जियोमार्ट के सीईओ संदीप वरागंती ने स्वागत किया है। उन्होंने इस कैंपेन से जुड़ने पर धोनी को बिहार की कारीगर अंबिका देवी द्वारा बनाई गई एक मधुबनी पेंटिंग भेंट की। आपको बता दें कि ब्रांड एंबेसडर के तौर पर धोनी 45 सेकेंड की फिल्म में नजर आएंगे।

संदीप वरागंती ने कहा कि

ब्रांड एंबेसडर के रूप में एमएस धोनी एकदम सटीक पसंद हैं, उनका व्यक्तित्व जियोमार्ट की तरह ही विश्वसनीय है। धोनी ने देश को जश्न मनाने के कई मौके दिए हैं, और अब ग्राहकों को जियोमार्ट पर जश्न मनाने का एक और मौका मिल रहा है और ‘शॉपिंग’ इस जश्न का एक अभिन्न अंग है।

जियोमार्ट के बारे में
जियोमार्ट में इलेक्ट्रॉनिक्स से लेकर फैशन और सौंदर्य के अलावा घरेलू सजावट के सामान भी उपलब्ध है। इसमें अर्बन लैडर, रिलायंस ट्रेंड्स, रिलायंस ज्वेल्स, हैमलीज़ सहित रिलायंस के भी ब्रांड के प्रोडक्ट शामिल है।

आपको बता दें कि जियोमार्ट एक ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म है। वर्तमान में इसके 1000 से अधिक कारीगर हैं। जो करीब 1.5 लाख प्रोडक्ट बेच रहे हैं।