Wednesday , May 1 2024
Home / मनोरंजन / राज कुंद्रा ने की न्यू फिल्म UT 69 की घोषणा

राज कुंद्रा ने की न्यू फिल्म UT 69 की घोषणा

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहते हैं। पोर्न ऐप घोटाले के बाद राज कुंद्रा अक्सर मीडिया में अपना चेहरा छुपा कर ही रखते हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर लोग ‘उन्हें मास्क मैन’ के नाम से संबोधित करने लगे हैं। इस बीच राज कुंद्रा ने ने सोमवार को फिल्म निर्माता फराह खान और स्टैंड-अप कॉमेडियन और रैपर मुनव्वर फारुकी के एक मजेदार वीडियो के साथ अपनी आगामी फिल्म ‘यूटी69’ की रिलीज की तारीख की घोषणा की है।

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की तरह अब उनके पति बिजनेसमैन राज कुंद्रा भी जल्द ही फिल्म में नजर आने वाले हैं। यह खुद राज और डायरेक्टर फराह खान कह रहे हैं। हाल ही में, राज कुंद्रा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म की अनाउंसमेंट की है और इससे दर्शकों भी काफी ज्यादा शॉक्ड हो गए हैं।

हाल ही में, राज कुंद्रा ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो जारी किया है।इस वीडियो में राज एक बार फिर अपने चेहरे पर अजीबो-गबीर मास्क लगाए नजर आ रहे हैं। उनके साथ फराह खान और मुनव्वर फारूकी भी नजर आ रहे हैं। ये तीनों किसी प्रेस कॉन्फ्रेंस में बैठे दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो में आगे मीडिया के लोग फराह से पूछते हैं कि, ‘मैम आपने यह फिल्म क्यों बनाई है?’ इस पर मुनव्वर कहते हैं कि ‘पैसे के लिए।’ इसके बाद फराह बोलती है कि मैंने यह फिल्म नहीं बनाई है। यह फिल्म राज ने बनाई है और फिल्म का हीरो भी यही है। इस वीडियो के वायरल होते ही राज कुंद्रा एक बार फिर लोगों की आलोचना का शिकार हो गए हैं।

आपको बता दें कि इस फिल्म का नाम UT 69 है। फिल्म में राज कुंद्रा ‘एडल्ट फिल्म स्कैंडल’ पर हुई गिरफ्तारी की कहानी होगी। खबर है कि इस फिल्म के जरिए राज कुंद्रा अपने ऊपर लगे सभी आरोपों का जवाब देते नजर आएंगे और साथ ही अपनी छवि भी साफ करते हुए दिखाई देंगे। यह फिल्म तीन नवंबर को रिलीज होगी।