Friday , April 12 2024
Home / मनोरंजन / पहले वीकएंड पर गॉडजिला x कॉन्ग और क्रू का दिखा दबदबा

पहले वीकएंड पर गॉडजिला x कॉन्ग और क्रू का दिखा दबदबा

बीते शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म गॉडजिला x कॉन्ग ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत की है। वहीं, फिल्म क्रू ने भी टिकट खिड़की पर अच्छा प्रदर्शन किया है। इन फिल्मों के अलावा स्वातंत्र्य वीर सावरकर, मडगांव एक्सप्रेस, योद्धा और शैतान भी सिनेमाघरों मेंं लगी हुई है। आइए जानते हैं कि रविवार को किस फिल्म ने कैसा प्रदर्शन किया।

गॉडजिला एक्स कॉन्ग को भारत में अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। मॉन्स्टरवर्स की यह फिल्म लोगों को खूब पसंद आ रही है। यही वजह है कि फिल्म टिकट खिड़की पर अच्छा कारोबार कर रही है। इस फिल्म की पहले दिन की कमाई 13.25 करोड़ रुपये रही थी। वहीं, दूसरे दिन फिल्म ने 12.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। ताजा आंकड़ों के मुताबिक रविवार को फिल्म ने 13.25 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। इसके साथ ही फिल्म का कुल बिजनेस 39 करोड़ रुपये हो गई है।

फिल्म क्रू बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार कर रही है। तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन की अदाकारी लोगों को खूब पसंद आ रही है। पहले दिन फिल्म का कारोबार नौ करोड़ 25 लाख रुपये रहा था। दूसरे दिन फिल्म की कमाई में थोड़ा उछाल नजर आया। शनिवार को फिल्म ने नौ करोड़ 75 लाख रुपये का कलेक्शन किया। वहीं, तीसरे दिन फिल्म ने 10.25 करोड़ रुपये की कमाई की। अब फिल्म की कुल कमाई 29.25 करोड़ रुपये हो गई है।

स्वातंत्र्य वीर सावरकर को टिकट खिड़की पर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला है। रणदीप हुड्डा को इस फिल्म से काफी उम्मीदें थीं, लेकिन टिकट खिड़की पर यह फिल्म अच्छा कारोबार करने में सफल नहीं हो सकी है। फिल्म ने दूसरे रविवार को एक करोड़ 90 लाख रुपये का कलेक्शन किया। इसके साथ ही रणदीप की इस फिल्म की कुल कमाई 15.85 करोड़ रुपये हो गई है।

बॉक्स ऑफिस पर मडगांव एक्सप्रेस भी खस्ता हाल नजर आ रही है। कुणाल खेमू के निर्देशन में बनी यह फिल्म लोगों पर अपना जादू चलाने में असफल रही है। नौवें दिन इस फिल्म ने एक करोड़ 25 लाख रुपये का कलेक्शन किया था। वहीं, 10वें दिन एक करोड़ 45 लाख की कमाई के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 17.10 करोड़ रुपये पहुंच गया है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पाटनी और राशि खन्ना अभिनीत फिल्म योद्धा अब बॉक्स ऑफिस को अलविदा कहने की तैयारी में है। फिल्म ने तीसरे रविवार को महज 49 लाख रुपये का कलेक्शन किया। अब फिल्म की कुल कमाई 34.33 करोड़ रुपये हो गई है।

फिल्म शैतान बॉक्स ऑफिस पर हिट का तमगा हासिल कर चुकी है। आर माधवन, अजय देवगन और ज्योतिका जैसे कलाकारों से सजी यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। चौथे हफ्ते मेंं भी फिल्म का प्रदर्शन अच्छा रहा है। इस फिल्म ने 24वें दिन एक करोड़ 90 लाख रुपये का कलेक्शन किया। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 138.90 करोड़ रुपये हो गई है।