Wednesday , April 17 2024
Home / मनोरंजन / जवान फिल्म में साउथ की ‘लेडी सुपरस्टार’ को फैश द्वारा किया जा रहा काफी पसंद

जवान फिल्म में साउथ की ‘लेडी सुपरस्टार’ को फैश द्वारा किया जा रहा काफी पसंद

साउथ में तमिल, मलयालम और तेलुगु फिल्म उद्योगों में ‘लेडी सुपरस्टार’ के नाम से पहचान बनाने वाली नयनतारा वर्तमान में छाई हुई हैं. नयनतारा साउथ के बाद ‘जवान’ से बॉलीवुड में डेब्यू हुआ है. इस समय वर्तमान में लेडी सुपरस्टार नयनतारा जवान मूवी के सफलता पर सुर्खियां बटोर रही है.

जवान फिल्म को रिलीज़ हुए एक महीने से अधिक हो गए है. लेकिन इसके बावजूद, शाहरुख खान की मुख्य भूमिका निभाने वाली एटली कुमार निर्देशित फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर सकारात्मक प्रतिक्रिया देखने के लिए मिल रही है. यह फिल्म अब तक दुनिया भर में 1,117 करोड़ रुपये का प्रभावशाली कलेक्शन हासिल कर लिया है। नयनतारा की हिंदी सिनेमा जगत में कदम रखना उल्लेखनीय रही है।

बता दें कि नयनतारा अपने 20 साल के फिल्म करियर के दौरान कई प्रतिष्ठित और बड़ी फिल्मों में अपनी भूमिका निभाई है.जिन्होंने दक्षिण में तमिल, मलयालम और तेलुगु, भारतीय फिल्म उद्योगों में राज करने वाले सितारे के रूप में उनकी वाहवाही हुई है. उन्हें साऊथ में ‘लेडी सुपरस्टार’ का उपनाम दिया गया है।

नयनतारा अपनी करियर के शुरुआत फिल्म उद्योग के कुछ सबसे प्रमुख नामों के साथ अपनी भूमिकाएँ निभाई हैं. जिनमें थलाइवा ‘रजनीकांत’, नागार्जुन अक्किनेनी, चिरंजीवी, विजय, विक्रम और अजित, और वर्तमान में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का नाम भी शामिल हैं।